For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मकान मालिक ने विरोध किया तो बदमाशों ने चलाई गोलियां

06:57 AM Jul 18, 2023 IST
मकान मालिक ने विरोध किया तो बदमाशों ने चलाई गोलियां
Advertisement

रेवाड़ी, 17 जुलाई (हप्र)
सोमवार अलसुबह 4 बजे एक तेज रफ्तार कार ने एक बिजली के पोल को टक्कर मार दी, जिससे वह एक मकान पर गिर गया। जैसे ही मकान पर पोल गिरा तो इसका विरोध करने पर कार सवार दो बदमाशों ने मालिक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक गोली हाथ में से आरपार हो गई और दूसरी कंधे को छूती हुई निकल गए। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर डीएसपी, सीआईए इंचार्ज व सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चंद घंटों में ही दोनों बदमाशों जिला झज्जर के गांव बिरहड़ निवासी दीपक उर्फ जूली व आशीष को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार नगर के दिल्ली रोड स्थित गांव हांसाका में सुबह 4 बजे एक स्विफ्ट कार ने तेज धमाके के साथ बिजली के पोल को टक्कर मारी। यह पोल टूटकर निकटवर्ती घर पर जा गिरा। धमाका सुनकर इस मकान से निकली महिला ने जब यह नजारा देखा तो उसने अपने बेटे संजीव कुमार को फोन कर बुलाया। संजीव जब मौके पर पहुंचा तो दोनों बदमाश कार में बैठे थे। पोल तोड़ने व घर को क्षतिग्रस्त करने का जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर दो राउंड गोलियां चला दी। जिससे एक गोली उसके बायें हाथ का चीरती व दूसरी गोली उसके कंधे को छूती हुई निकल गई। जिससे वह घायल हो गया। तत्पश्चात दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। परिजनों ने घायल संजीव को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी। चंद घंटों बाद ही पुलिस ने बदमाशों को धर दबोचा। डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार बदमाशों ने इससे पूर्व झज्जर में भी गोलियां चलाई थी।
वहां से शराब के नशे में वे जब गुरुग्राम की तरफ भाग रहे थे तो उनकी कार गांव हांसाका में उक्त बिजली के पोल से टकरा गई थी। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाश आपराधिक प्रवृति के हैं। उन्होंने हांसाका से पहले रविवार की रात जिला झज्जर के एक गांव में भी दुष्कर्म पीड़िता के घर पर फायरिंग कर अदालत में गवाही नहीं देने की धमकी दी थी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×