For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कर्मचारी को काम पर आने से मना किया तो मालकिन को पीटकर किया बेहोश

11:27 AM Sep 23, 2024 IST
कर्मचारी को काम पर आने से मना किया तो मालकिन को पीटकर किया बेहोश
Advertisement

मोहाली, 22 सितंबर (हप्र)
ईमार सेंट्रल प्लाजा सेक्टर-105 में चल रहे सैलून की महिला मालिक से वहां काम करने वाले कर्मचारी ने कथित तौर पर मारपीट की। आरोपी ने कथित तौर पर उसके कपड़े तक उतारने का प्रयास किया।
आरोपी ने महिला मालिक को बुरी तरह प्रताड़ित किया। इस मामले में सोहाना थाना पुलिस ने कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान विकास कुमार, निवासी मलोया, चंडीगढ़ के रूप में हुई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि ईमार सेंट्रल प्लाजा में उसका सैलून है। विकास कुमार उसके सैलून पर करीब डेढ़ साल से काम कर रहा था। विकास अब अपने काम में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा था जिस कारण सैलून मालिक ने करीब एक महीना पहले ही उसे काम कहीं और देखने के लिए कह दिया था।
15 दिन से विकास काम पर नहीं आ रहा था। 18 सितंबर को सुबह करीब सवा 9 बजे विकास कुमार का उसके मोबाइल पर व्हाट्स एप मैसेज आया और उसने काम पर आने के लिए कहा। दोपहर करीब ढाई बजे विकास उसके सैलून में आया। उसने महिला मालिक से कहा कि वह उससे बात करना चाहता है, जिस पर महिला ने कहा कि वह यहीं बात करें। विकास गुस्से में आ गया और महिला मालिक को जबरन खींचकर मीटिंग रूम में ले गया। वहां जाकर उसने कथ्रित तौर पर उसे जमीन पर पटक दिया। मीटिंग रूम में विकास ने कहा कि वह नौकरी नहीं छोड़ा चाहता।
पीड़िता ने कहा कि उसका ऐसा बर्ताव देखकर उसने उसे नौकरी पर रखने से मना कर दिया, जिस पर विकास कुमार ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। गुस्से में विकास कुमार ने उसके कपड़े तक उतारने का प्रयास किया और उसे स्टाफ के सामने अपमानित कर दिया।
विकास ने महिला को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गई। बाद में विकास वहां से फरार हो गया। महिला को कुछ समय बाद होश आया तो उसने अपने पति को मौके पर बुलाया जिसने पुलिस कंट्रोल रूम पर मामले की सूचना दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement