मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ड्राइवर को नौकरी से हटाया तो ट्राला ही लेकर हुआ फरार

10:32 AM Jun 18, 2024 IST

चरखी दादरी, 17 जून (हप्र)
ट्राला चालक को नौकरी से हटाना एक ट्राला मालिक को भारी पड़ गया। नौकरी से हटाए जाने से खफा चालक चरखी दादरी में समसपुर बाईपास पर ऑफिस के सामने खड़े ट्राला को लेकर फरार हो गया।
ट्राला मालिक ने पुलिस को शिकायत देकर ट्राला बरामद करने व उक्त चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि पुलिस को दी शिकायत में चरखी दादरी जिले के गांव सांतौर निवासी राकेश ने बताया कि वह ट्रांसपोर्ट का काम करता है और उसके पास 3 गाड़ियां है। एक गाड़ी ट्राला पर उसने यूपी निवासी व्यक्ति को बतौर चालक नौकरी पर रखा था। उसने बताया कि बीते 15 जून की शाम को उक्त चालक ने शराब पीकर उसके बदतमीजी की। जिस पर उसने उसे नौकरी से हटा दिया और ट्राला को समसपुर बाईपास के समीप बने ऑफिस के सामने खड़ा कर दिया। जब अगले दिन वह ऑफिस पर गया तो उसका ट्राला वहां पर नहीं मिला। उसने काफी तलाश की लेकिन ट्राला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। शिकायतकर्ता का आरोप है कि बाद में उक्त यूपी निवासी ट्राला चालक का फोन आया और उसने कहा कि ट्राला वह ले गया है। राकेश ने ट्राला चालक के खिलाफ पुलिस को शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement