For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बेटी परीक्षा में नहीं बैठ पायी तो माता-पिता स्कूल के बाहर बिलखे

09:47 AM Jun 19, 2024 IST
बेटी परीक्षा में नहीं बैठ पायी तो माता पिता स्कूल के बाहर बिलखे
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
Advertisement

गुरुग्राम, 18 जून (हप्र)
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक महिला, उसका पति स्कूल के बाहर बैठे बिलख रहे हैं। उनकी बेटी उन्हें चुप कराने में लगी है। पता चला कि उनकी बेटी का इस स्कूल में यूपीएससी का पेपर था। वह देरी से परीक्षा केंद्र पहुंचे, तो बेटी को प्रवेश नहीं मिला।
वीडियो को एक्स पर अपलोड करने वाली महिला यूजर ने लिखा है- दिल दहला देने वाला वीडियो। उन माता-पिता की हालत जो अपनी बेटी के साथ यूपीएससी प्रीलिम्स देने आए थे। सेक्टर-47 स्थित एसडी स्कूल में अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने के लिए माता-पिता लेकर पहुंचे। जब तक वे सेंटर पर पहुंचे, प्रवेश बंद हो चुका था। माता-पिता स्कूल के गेट के बाहर ही बैठे गए। महिला जोर-जोर से रोने लगी। रोते-रोते बेहोश भी हो गई। वीडियो में उनकी बेटी यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि पापा ऐसा क्यों कर रहे हैं। पानी पी लो, हम अगली बार परीक्षा देंगे। छात्रा का पिता कहता है कि हमारा एक साल चला गया बाबू...। बेटी कहती है कोई बात नहीं। छात्रा की मां वहां से उठने को तैयार नहीं थी।
परीक्षा सुबह 9.30 बजे शुरू होनी थी, 9 बजे ही गेट बंद कर दिया गया। जब एसडी आदर्श स्कूल की प्रिंसिपल कल्पना कश्यप से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि छात्रा देर से पहुंची थी, इसलिए नियमों के अनुसार परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी गई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×