For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

... जब सान्या ने कहा, मैं सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू जैसी दिखती हूं

05:49 PM Jul 24, 2024 IST
    जब सान्या ने कहा  मैं सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू जैसी दिखती हूं
Advertisement

मुंबई (एजेंसी) : अदाकारा सान्या मल्होत्रा ने कहा कि वह सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू जैसी दिखती हैं। गौर हो कि सैम मानेकशॉ देश के महानतम रण बांकुरों में से हैं।
वर्तमान में यह जिक्र इसलिए आया क्योंकि 25वें कारगिल विजय दिवस के अवसर पर ज़ी सिनेमा पर सैम बहादुर फिल्म का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होने जा रहा है। सैम बहादुर फिल्म भारत के महानतम सैनिक सैम मानेकशॉ के उल्लेखनीय जीवन पर प्रकाश डालती है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा ने सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ का किरदार निभाया है। इस बारे में एक बातचीत में सान्या ने कहा, 'जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मेरे दिमाग में पहले से ही यह था कि मैं इसमें काम करना चाहती हूं। लेकिन, जब मैंने पहली बार सिल्लू को देखा, तो मेघना के साथ मेरी पहली बातचीत कुछ इस तरह थी, 'मेघना, मैं बिल्कुल सिल्लू जैसी दिखती हूँ।' सिल्लू के किरदार ने मुझे कई तरह से प्रभावित किया। लेकिन यकीनन, मैंने उनके बारे में गहराई से जाना, उनके जीवन का अध्ययन किया और उनके चरित्र की बारीकियों को समझा। जो बात मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित करती है, वह है मुश्किल वक्त में सैम मानेकशॉ के लिए उनका दृढ़ संकल्प और अटूट समर्थन।
अपने अनुभवों को साझा करते हुए सान्या ने कहा, 'यह बड़ा शानदार अनुभव था। पूरी कास्ट और क्रू बेहद प्रतिभाशाली थे और सभी ने पूरी लगन से काम किया। सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने वाले विक्की कौशल के साथ काम करना एक मुकम्मल एहसास था। वे किरदार में बहुत गहराई लाए, और हमारी ऑन-स्क्रीन कैमिस्ट्री बनाने के लिए भी हमने कड़ी मेहनत की। मेघना गुलज़ार शानदार हैं और उन्होंने हम सभी को बहुत सटीकता और जुनून के साथ निर्देशित किया। लेकिन, इस फिल्म को और भी खास बनाने वाली थीं फातिमा सना शेख।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×