For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दुकान में शराब पीने से किया मना तो कर दी हत्या, 2 घायल

10:53 AM Apr 21, 2024 IST
दुकान में शराब पीने से किया मना तो कर दी हत्या  2 घायल
Advertisement

फरीदाबाद, 20 अप्रैल (हप्र)
बीती रात एयर फोर्स रोड पर स्थित दुकान में शराब पीने से मना करने पर आरोपियों ने हमला कर दिया। हमले में दुकानदार, उसका भाई और दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। दुकानदार के भाई ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी की तलाश जारी है। थाना सारन में जवाहर कॉलोनी खंड बी में रहने वाले नीरज ने दी शिकायत में बताया कि घर से कुछ दूरी पर ठेके के पास खाने-पीने के सामान की दुकान खोल रखी है। बीती रात वह अपनी दुकान पर था। उस समय उसका दोस्त हरकेश व बड़ा भाई सत्यप्रकाश भी आया हुआ था। करीब 11.30 बजे सारन निवासी गौरव अपने दो साथियों के साथ कार में बैठकर दुकान पर आए। उन्होंने शराब पी हुई थी। इनके साथ करीब डेढ़ महीने पहले भी उसकी कहासुनी हो चुकी थी।
युवक ने उनकी दुकान से चिप्स व अन्य सामान लिया और वहीं पर शराब पीने लगे। नीरज ने इसका विरोध किया और कहा कि यहां शराब मत पीना। इसी बात को लेकर आरोपी गाली देने लगे। उसने गाली देने का विरोध किया। तभी गौरव ने कुछ और अपने साथी फोन करके बुला लिए। आरोपियों ने उस पर, भाई सत्यप्रकाश व दोस्त हरकेश पर हमला कर दिया।
भाई सत्यप्रकाश के सिर पर काफी चोट लगी। मौके पर अन्य लोगों के आने से आरोपी भाग गए। लोगों ने उन तीनों को बादशाह खान नागरिक अस्पताल में लाए। यहां उनके भाई सत्यप्रकाश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। नीरज ने बताया कि गौरव, कालू, कमल, चीकू व अन्य ने यह हमला किया था। हमले में उसे और उसके दोस्त को भी काफी चोटें लगी हैं।
गौरव पुलिस की पकड़ में है। नीरज ने बताया कि वह मूलरूप से अलीगढ़, हाथरस के जमालपुर के रहने वाले हैं। करीब 40 साल से यहां रह रहे हैं। भाई सत्यप्रकाश एक फैक्ट्री मालिक की कार पर चालक थे। इनके एक 13 साल की बेटी दीपिका और 11 साल का बेटा वंश है।

डीसीपी एनआईटी ने कहा

डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह का कहना है कि बीती रात एयरफोर्स रोड पर ठेके के सामने कन्फेक्शनरी शॉप पर लड़ाई झगड़ा हुआ है। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। थाना सारन पुलिस एक आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के घायल भाई नीरज का इलाज चल रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×