मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं की नौकरियों में करवाएंगे ज्वाइनिंग

11:41 AM Sep 22, 2024 IST
गन्नौर में शनिवार शाम को आयोजित एक चुनावी सभा में उमड़ी लोगों की भीड़ को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा।-हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 21 सितंबर (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं लेकिन भाजपा सरकार ने हरियाणा के नौजवानों को भर्ती के नाम पर सिर्फ तारीख पर तारीख दी। कांग्रेस सरकार बनने पर हम सारी पेंडिंग भर्तियों को पूरा कर युवाओं की ज्वाइनिंग पर ज्वाइनिंग कराएंगे।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शनिवार शाम को गन्नौर विधानसभा क्षेत्र में गांव खूबडू, पुगथला, छोटा बजाना व तेवड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की। इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि लोगों ने अब भाजपा सरकार बदलने का मन बना लिया है और विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा का लाइसेंस रद्द कर देगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं कांग्रेस की सीटों की संख्या बढ़ती जा रही है। आज पूरे प्रदेश में एक ही आवाज गूंज रही है कि भाजपा जा रही है कांग्रेस सरकार आ रही है। उन्होंने बेरोजगारी, नशे की समस्या, युवाओं के पलायन और 10 साल से ठप पड़े विकास के मुद्दे पर भाजपा को घेरते हुए कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि कल कालका से कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर अपराधियों ने हमला किया जिसमें उनका एक साथी घायल हो गया। प्रदेश में व्यापारियों से फिरौतियां मांगी जा रही है। उन्होंने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अपराधी हरियाणा छोड़ दें या अपराध छोड़ दें। कांग्रेस सरकार आने पर व्यापारियों के लिये हरियाणा में शाति व कानून-व्यवस्था स्थापित कर निवेश के लिए अनुकूल माहौल बनाएंगे और प्रदेश को अपराध मुक्त करेंगे।

Advertisement

Advertisement