मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार आते हैं प्रॉपर्टी आईडी सिस्टम में होगा परिवर्तन : विधायक बत्तरा

11:19 AM Sep 05, 2024 IST
रोहतक में बुधवार को बूथ लेवल बैठक को संबोधित करते कांग्रेस विधायक भारत भूषण बत्तरा। -निस

रोहतक, 4 सितंबर (निस)
विधायक भारत भूषण बत्तरा ने आरोप लगाया कि झूठ और जुमलों के सहारे भाजपा एक बार फिर चुनावी मैदान में उतरी है, लेकिन अब जनता उन्हें पहचान चुकी है।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिस तरह पूरी रणनीति के साथ मेहनत की, अब एक बार फिर उस पर काम करने की जरूरत है।
विधायक भारत भूषण बत्तरा बुधवार को बूथ लेवल बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि साढ़े नौ साल भाजपा ने काम नहीं किया, झूठ की राजनीति की, आज हर गली नुक्कड़ पर जनता भाजपा से सवाल पूछ रही है। कांग्रेस द्वारा चलाये गए हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम को पूरे प्रदेश में जबरदस्त समर्थन मिला, जो लोग गर्व से कहते थे कि हम पोर्टल की सरकार चला रहे हैं, आज जनता के बीच माफी मांगते घूम रहे हैं।
बत्तरा ने कहा की कांग्रेस की सरकार आते ही पूरा सिस्टम परिवर्तित होगा, लोगों को किसी भी काम में असुविधा नहीं होने देंगे। विधायक ने कहा प्रॉपर्टी आईडी सिस्टम परिवर्तित होगा, पोर्टल के माध्यम से भ्रष्टाचार की जो दुकान खोल दी गई है उसे बंद किया जाएगा।
पार्षद गुलशन इश्पुनियानी ने कहा की रोहतक के लोग याद करें कि हुड्डा सरकार में उन्हें कितनी बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध करवाई गयीं थीं।

Advertisement

Advertisement