For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस सरकार अाने पर जनसुविधाओं काे बढ़ाने पर दिया जाएगा ध्यान : धीरज

07:36 AM Jul 30, 2024 IST
कांग्रेस सरकार अाने पर जनसुविधाओं काे बढ़ाने पर दिया जाएगा ध्यान   धीरज
भिवानी में सोमवार को जनसभा को संबोधित करते धीरज सिंह। -हप्र

भिवानी, 29 जुलाई (हप्र)
एक तरफ सरकार हर घर नल-हर नल जल का दावा कर रही है, वहीं जमीनी हकीकत यह है कि आज भिवानी में जल की आपूर्ति को लेकर हाहाकार मचा है। स्थिति इतनी गंभीर बन चुकी है कि सरकार व प्रशासन को कई बार अवगत करवाने के बावजूद सरकार आमजन की मूलभूत सुविधाओं की पूर्ति के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।
इससे स्पष्ट है कि आमजन को सुविधाएं मुहैया करवाने के प्रति प्रदेश सरकार की इच्छा शक्ति कमजोर है। यह बात युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज सिंह ने सोमवार को भिवानी के वार्ड नंबर- 25 के नरसान पाना स्थित कावड़िया मंदिर वाली गली में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।
धीरज सिंह ने कहा कि भिवानी की जनता के समक्ष सिर्फ पेयजल संबंधी समस्या नहीं है, बल्कि यहां के लोग पेयजल के साथ-साथ सीवरेज, बिजली, सड़क, सफाई जैसी मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे हैं, जिसकी तरफ सरकार अनजान बनी बैठी है। उन्होंने कहा कि भिवानी के यह हालात तो तब हैं, जब प्रदेश सरकार में दो मंत्री भिवानी जिले से ही हैं, लेकिन इसके बावजूद आमजन को अपने ही हकों के लिए तरसना पड़ता है, इससे बड़ी नाकामी किसी भी सरकार के लिए नहीं हो सकती।
धीरज सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस शासनकाल में आमजन की मूलभूत सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा जाता था। कांग्रेस सरकार ने पेयजल, बिजली, सड़क, सफाई सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं आमजन को सुचारू रूप से मिलती रही, जिसके चलते प्रदेश की जनता को अब कांग्रेस का स्वर्णिम काल याद आने लगा है।
उन्होंने दावा किया कि भाजपा सरकार की नीतियों से प्रदेश की जनता तंग व परेशान हो चुकी है तथा एक बार फिर से भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×