For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

छेड़छाड़ करने से रोका तो देवर ने भाभी को गोली मार दी मौत

06:45 AM Jul 29, 2024 IST
छेड़छाड़ करने से रोका तो देवर ने भाभी को गोली मार दी मौत
Advertisement

मोहाली, 28 जुलाई (हप्र)
सोहाना क्षेत्र के गांव नानूमाजरा में देवर ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण छेड़छाड़ बताया जा रहा है। भाभी ने जब देवर को छेड़छाड़ करने से रोका तो आरोपी ने गोली मार दी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतका की पहचान 22 वर्षीय स्वाति के रूप में हुई है जो मुरादाबाद (यूपी) के गांव ऊचा कानी की रहने वाली थी। वहीं, आरोपी की पहचान राजीव के रूप में हुई है।
वारदात शनिवार रात पौने 8 बजे की है। हत्या के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है। इस मामले में सोहाना थाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी राजीव के साथ मृतक की सास सीमा व ससुर श्याम को भी हत्या की बात छिपाने के आरोप में इस मामले में नामजद किया गया है।
पहले भी करता था तंग : आरोपी राजीव स्वाति के ससुर के बड़े भाई राजू का बेटा है। सभी नानूमाजरा में किराये के कमरों में रहते हैं और दिहाड़ी का काम करते हैं। करीब सात साल पहले स्वाति की शादी शिवम कुमार से हुई थी। उनके तीन बच्चे हैं। पूछताछ में सामने आया है कि इससे पहले भी राजीव कई बार अपनी भाभी स्वाति से छेड़छाड़ करता रहता था।
स्वाति उसे टोकती थी और उसके अपने पति से भी इस बारे में बात की थी। शनिवार रात करीब पौने 8 बजे स्वाति व उसका बड़ा बेटा दीपू और सास-ससुर कमरे थे। उसी दौरान राजीव आया और उसके सास ससुर के सामने स्वाति से अश्लील हरकतें करने लगा। स्वाति ने उसका विरोध किया और राजीव ने देसी कट्टा निकाला और स्वाति को गोली मार दी। हत्या के बाद राजीव फरार हो गया। मृतका के बेटे दीपू ने अपने पिता शिवम को बताया कि राजीव चाचा ने मां को गोली मार दी। शिवम ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। एसएचओ सोहाना मौके पर पहुंचे और लाश को सिविल अस्प्ताल ले गए। रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। देर शाम बलौंगी के शमशान घाट में स्वाति का संस्कार किया गया।

सास-ससुर ने हत्या की बात छिपाई

जांच अधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि इस मामले में स्वाति की सास सीमा और ससुर श्याम को भी मामले में नामजद किया गया है। उन्होंने बताया कि स्वाति की सास-ससुर ने हत्या की बात छिपाई। उन्होंने एक झूठी कहानी बनाई कि मोबाइल की बैटरी फटने से स्वाति की मौत हुई है। उन्होंने आरोपी राजीव को बचाने का प्रयास किया और सच्चाई को छिपाया। उन्होंने कहा कि सास-ससुर के होते हुए राजीव ने अपनी भाभी से छेड़छाड़ का प्रयास किया अगर वह चाहते तो उसे रोक सकते थे ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×