For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस नेतृत्व जो जिम्मेदारी देगा, निष्ठा से उसे पूरा करेंगे : बलजीत रेढू

11:16 AM Jul 13, 2024 IST
कांग्रेस नेतृत्व जो जिम्मेदारी देगा  निष्ठा से उसे पूरा करेंगे   बलजीत रेढू
जींद के खोखरी गांव में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू ग्रामीणों के साथ। -हप्र
Advertisement

जींद, 12 जुलाई(हप्र)
मैं कांग्रेस, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और राहुल गांधी का जंगी घोड़ा हूं। पार्टी ने टिकट दी तो जींद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा और जींद सीट 19 साल बाद कांग्रेस की झोली में डाल दूंगा। जहां तक समाजसेवा की बात है, तो यह बराबर चलती रहेगी। यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू ने शुक्रवार को जींद के खोखरी गांव में खोखरी और मांडो गांवों से हरिद्वार में मुफ्त गंगा स्नान के लिए 3 बसों को झंडी दिखाकर रवाना करने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कही।
रेढू ने कहा कि वह लंबे समय से कांग्रेस पार्टी और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। रेढू ने कहा कि उनकी निष्ठा कांग्रेस पार्टी, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और राहुल गांधी के साथ है। पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी, उन्होंने पूरी निष्ठा के साथ वह जिम्मेदारी निभाई है। आगे भी वह इसी तरह निष्ठा के साथ पार्टी के लिए काम करते रहेंगे।
खोखरी और मांडो गांवों के लोगों ने कहा कि बलजीत रेढू जिस तरह बेटियों के लिए मुफ्त बस सेवा चल रहे हैं। माताओं, बुजुर्गों और बहनों को मुफ्त गंगा स्नान करवा रहे हैं, और जींद में मुफ्त जल सेवा चला रहे हैं, उससे वह जातीय बंधनों से बहुत ऊपर उठ चुके हैं। रेढू जींद हलके में 36 बिरादरी के सबसे लोकप्रिय नेता हैं।
इस मौके पर सरपंच अनिल, पंचायत समिति सदस्य अमरजीत, रघुवीर, पूर्व सरपंच रामराजी, पंच रामकुमार, पूर्व सरपंच रामदिया, जयप्रकाश, सूरजभान, जगजीवन, उदयभान, वेदप्रकाश, प्रवीण, रामसिंह नंबरदार, जीतराम, चांदराम, ओमसिंह, मेहताब, दिलीप, शमशेर, प्रकाश, हरिकेश, जिले सिंह, संदीप आदि भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×