For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जो वादा करुंगा, ईमानदारी से पूरा करवाऊंगा

10:40 AM Sep 03, 2024 IST
जो वादा करुंगा  ईमानदारी से पूरा करवाऊंगा
गन्नौर के गांव पांची जाटान में रविवार देर शाम आयोजित सभा में ग्रामीणों का हाथ जोड़कर अभिवादन करते युवा भाजपा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 2 सितंबर (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि मैं जनहित में जो कहूंगा और जो वादा करुंगा उसे ईमानदारी से पूरा करुंगा। जनता से कोई भी ऐसा झूठा वादा नहीं करूंगा, जिससे जनता का मनोबल टूटे। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार राजनीतिक नहीं है, गरीबी से निकल मजदूरी कर अपनों के बीच आया हूं।
देवेंद्र कादियान रविवार देर शाम गांव शहजादपुर के बाद पांची जाटान में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैंने अपने हलके के लोगों की पीड़ा को दिल से महसूस किया है। इसलिए अपनी संस्था के माध्यम से पिछले साढ़े 8 साल से काम करता आ रहा हूं। सबसे ज्यादा युवाओं व महिलाओं के उत्थान के लिए काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मैंने युवाओं को शिक्षा व खेलों में आगे बढ़ाने के लिए काम किया है, क्योंकि युवा ही देश की असली ताकत होते हैं। जब एक बेटा-बेटी कामयाब होते हैं तो माता-पिता के मन में अलग ही खुशी का एहसास होता है। उन्होंने कहा कि हमारी संस्था सभी वर्गों के लिए काम कर रही है लेकिन इनमें खासकर युवाओं और महिलाओं का सहयोग करके उन्हें आगे बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है।
इस अवसर पर गांव पांची जाटान से लक्ष्मण, महावीर खत्री, रघबीर बजाड़, लहणा बजाड़, हिमचंद्र बजाड़, बबलू, सोमबीर खत्री, बिट्टू खत्री, प्रदीप पहलवान, सतपाल कश्यप प्रधान, जागेराम, रामचंद्र, सतबीर सिंह, मोतीलाल, जिले सिंह, रामकिशन, शहजादपुर से पंडित शीशराम, ईश्वर, दयानंद, महेंद्र, श्यामलाल, परमा पहलवान, महाबीर, होशियार, जयभगवान, सईद अहमद, कपिल मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement