For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कल जिसे कोयला चोर कहते थे, अब उसे कह रहे कोहिनूर : सुशील गुप्ता

10:29 AM Apr 02, 2024 IST
कल जिसे कोयला चोर कहते थे  अब उसे कह रहे कोहिनूर   सुशील गुप्ता
कैथल में पत्रकार वार्ता को संबाेधित करते सुशील गुप्ता। -हप्र
Advertisement

कैथल, 1 अप्रैल (हप्र)
कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुशील गुप्ता ने अपने चुनावी कार्यालय में प्रेस वार्ता में बोलते हुए कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के हर गांव में लोगों में भाजपा के प्रति बेहद गुस्सा है।
लोगों ने कुछ गांवों में अपने घर के बाहर पोस्टर लगा रखे हैं कि इस घर के अंदर भाजपा वालों की एंट्री नहीं है।
इस माहौल को देखते हुए भाजपा पार्टी के लीडर टिकट लेने के लिए तैयार नहीं थे। वे जानते थे कि यदि भाजपा की टिकट ली तो गांव में जाना मुश्किल हो जाएगा।
जब इन्हें कोई भी चुनाव लड़ने के लिए कोई नहीं मिला तो नीवन जिंदल के रूप में पैराशूट कैंडिडेट चुनाव में उतारा गया। भाजपा ने जिस व्यक्ति को लुटेरा कहा, देशद्रोही कहा, कोयला घोटाले का मास्टर माइंड कहा, जिसने 1 करोड़ 86000 लाख का घोटाला किया, आज उसको कोहिनूर कह रहे हैं।
कल कलायत में जिस तरीके से नवीन जिंदल का विरोध हुआ, नारेबाजी हुई उससे साफ जाहिर है कि जनता अब भाजपा को पूरी तरह नकार चुकी है।
कुरुक्षेत्र की जनता भाजपा की असलियत जान चुकी है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा नवीन जिंदल को ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर चुनाव में लेकर आई। नवीन जिंदल को दो विकल्प दिए थे, या तो कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ो या जेल में जाओ। चुनाव में ईवीएम मशीन गड़बड़ी का आरोप भाजपा पर लगता है।
प्रधानमंत्री ने मुख्य चुनाव आयुक्त को हटाकर अपनी मर्जी का नया चुनाव आयुक्त लगा दिया।
इस अवसर पर गठबंधन नेता सतबीर गोयत, राजपाल पुनिया, महावीर गुप्ता, सतबीर आर्य, बलवंत जाटान, अमित घणघस, मंदीप पंवार, नरेश संधू, बलवान प्रजापत, महावीर शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×