For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वेलफेयर ग्रुप ने दिया ‘परिवर्तन लाओ-संस्थान बचाओ’का नारा

08:53 AM Jan 02, 2024 IST
वेलफेयर ग्रुप ने दिया ‘परिवर्तन लाओ संस्थान बचाओ’का नारा
कैथल में चुनाव प्रचार में जुटे वेलफेयर ग्रुप के उम्मीदवार रवि भूषण गर्ग। -हप्र
Advertisement

कैथल, 1 जनवरी (हप्र)
आरकेएसडी काॅलेज की राष्ट्रीय विद्या समिति के चुनाव में आरकेएसडी वेलफेयर ग्रुप ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जीत को सुनिश्चित करने और मतदाताओं को लुभाने के लिए इस ग्रुप के सभी उम्मीदवारों ने अब डोर-टू-डोर प्रचार के तहत पैदल मार्च शुरु कर दिया।
सोमवार को इस ग्रुप ने नई अनाज मंडी का दौरा किया और मतदाताओं से वोट एवं अन्य लोगों से सहयोग की अपील की। कई जगह ग्रुप के सदस्यों का फूल-मालाओं से स्वागत किया गया और चाय के कई कार्यक्रम रखे गए। इस दौरे के दौरान सभी उम्मीदवारों ने लोगों से अपील आगामी चुनाव के लिए अपील की और अपना एजेंडा उनके समक्ष रखा। काॅलेज में 10 साल से चली आ रही अव्यवस्था के खिलाफ एक विचारधारा के समाज के लोगों ने आरकेएसडी काॅलेज वेलफेयर ग्रुप बनाया है। साथ ही ‘परिवर्तन लाओ-संस्थान बचाओ’ का नारा दिया है।
ग्रुप में उम्मीदवार रविभूषण गर्ग, सतपाल जैन, प्रवीण चौधरी, शिव मित्तल, राधा कृष्ण मित्तल, मनोज बंसल ने कहा कि उनका मकसद सिर्फ चुनाव लड़ना नहीं है, बल्कि व्यवस्था परिवर्तन के उद्देश्य से वह संस्थान हित और समाज हित में आगे आए हैं। निवर्तमान प्रबंधन समिति ने शहर की प्रतिभाओं को दबाने का काम किया है। कालेज में वन मैन शो ही चलता रहा। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की मेरिट सूची में अब एक भी बच्चा नहीं आता। इसके विपरीत शहर के ही इंदिरा गांधी महाविद्यालय की आठ से 10 बच्चियां हर बार टाप-20 की सूची में होती हैं।
रविभूषण गर्ग ने आरोप लगाया कि निवर्तमान प्रबंधन समिति एक सोची-समझी योजना के तहत चल रही है, लेकिन इस बार मतदाताओं का रुझान बदलाव की तरफ है। संस्था का हित सोचने वाला हर व्यक्ति परिवर्तन की उम्मीद लगाए बैठा है और मतदाता निश्चित तौर पर इस बार बदलाव करेगा।

ये हैं कालेजियम उम्मीदवार

कालेजियम उम्मीदवारों में अमित चौधरी, अशोक गोयल, अश्वनी गोयल, बृज मोहन, गौतम बंसल, जयभगवान मित्तल, कृष्ण थरेजा, मनोज बंसल, महेन्दर थरेजा, नीरज गोयल, प्रवीण बंसल, राधा कृष्ण मित्तल, राम चौधरी, रवि भूषण गर्ग, सचिन मित्तल, शिवप्रकाश मित्तल, सुभाष चंद सिंगला, सुरेश कुमार क्योड़किया, वेद प्रकाश मुंजाल, विनोद मित्तल शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×