For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हुड्डा व जनता के आशीर्वाद से चुनाव में करेंगे जीत हासिल : सुल्तान जडौला

10:34 AM Aug 31, 2024 IST
हुड्डा व जनता के आशीर्वाद से चुनाव में करेंगे जीत हासिल   सुल्तान जडौला

कैथल, 30 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान सिंह जडौला ने कहा कि पूंडरी हलके की जनता से उनका पारिवारिक व दिल का रिश्ता है और हलके की जनता की सेवा करना उनका परम धर्म है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आशीर्वाद व पूंडरी हलके की 36 बिरादरियों के सहयोग, समर्थन, साथ, विश्वास, आशीर्वाद व मार्गदर्शन में एक अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे।
ढांड में बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक सुल्तान सिंह जडौला ने कहा कि अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आशीर्वाद से अरबों रुपए के रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए थे और भविष्य में भी े पूंडरी हलके को विकास व रोजगार में नंबर एक क्षेत्र बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ‘हलके की जनता ने सदैव मुझे आशीर्वाद देने के साथ मार्गदर्शन किया है, जिसके लिए हलके की जनता का जीवन भर कर्जदार रहूंगा।’
पूर्व मुख्य संसदीय सचिव ने कहा कि भाजपा की नीतियों से तंग आकर हर जनमानस का अब कांग्रेस को जबरदस्त समर्थन मिल रहा हैं। यह प्रदेश की राजनीति में बदलाव का स्पष्ट संकेत है। इस बार लोगों की जुबान पर एक ही नारा है ‘ना जात पे, ना पात पे, मोहर लगेगी हाथ पे’, क्योंकि जनता भाजपा के झूठे वादों को समझ चुकी है। वे जानती है कि भाजपा सरकार सिर्फ झूठ की दुकान की ठेकेदारी कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement