For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सभी 9 विधानसभा सीटें जीतेंगे : बब्बर

10:32 AM Jun 08, 2024 IST
सभी 9 विधानसभा सीटें जीतेंगे   बब्बर
शुक्रवार को बादशाहपुर में धन्यवाद सभा के बाद पत्रकारों से बात करते राज बब्बर। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 7 जून (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी रहे राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस थोड़े अंतर से गुड़गांव लोकसभा का चुनाव हार गई है। हमारे हाथ में जीतने का प्रमाण-पत्र नहीं है, लेकिन जनता ने जो 7.50 लाख वोट का जनादेश दिया है, उसके आधार पर हम सभी नौ विधानसभा सीटें जीतकर लोगों की समस्याओं का समाधान अपने विधायकों और मंत्रियों से करेंगे। वह शुक्रवार को बादशाहपुर में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य वर्धन यादव द्वारा आयोजित धन्यवाद सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के सभी नौ विधानसभा सीटे जीतेंगे और कम से कम दो मंत्री बनेंगे। इस मौके पर वर्धन यादव ने उनका स्वागत किया। राज बब्बर ने कहा कि टिकट का फैसला थोड़ा पहले होता तो यह अंतर हार की बजाय जीत में बदल जाता। पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस इलाके की समस्याएं अब हम विधानसभा से पूरी करेंगे। यहां सीवर पानी जैसी समस्याएं हैं और अधिकारियों से बात करेंगे कि वह प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायकों की मार्फत लोकसभा क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करें। उन्होंने कहा कि उनकी चली तो वे मेहनतकश युवाओं को टिकट दिलवाएंगे। उन्होंने बताया कि इस लोकसभा क्षेत्र में मेवात, रेवाड़ी और गुरुग्राम जिले की लगभग एक जैसी समस्याएं हैं। विकास में मेवात सबसे पिछड़ा है, लेकिन गुरुग्राम की हालत एक मोर जैसी है, जो ऊपर से चमकता है, लेकिन पर उसके पैर बदसूरत माने जाते हैं। उन्होंने कहा कि हम इस भेदभाव को समाप्त करेंगे।
राज बब्बर ने कहा कि वे एक माह में गुड़गांव निवासी बन जाएंगे। यहां अपना वोट बनवाएंगे और फिर स्थाई रूप से रहेंगे। जिन लोगों ने कांग्रेस काे वोट दिया है, उनकी सेवा करेंगे। आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी करेंगे।
कैप्टन अजय यादव के बयान पर उन्होंने कहा कि मुझे तो यह पता है कि उन्होंने बहुत काम किया है। मेरी पूरी मदद की है। मुझे कोई शिकायत नहीं है। पार्टी ने मुझे टिकट दिया। मैं आ गया। लोगों ने मुझे वोट दिया है, अब मैं उनके बीच रहूंगा। राज बब्बर ने कहा कि गुरुग्राम में किराए के मकान में रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×