For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पंजाब की जनता तक पहुंचायेंगे केंद्र की योजनाएं : रवनीत बिट्टू

07:36 AM May 01, 2024 IST
पंजाब की जनता तक पहुंचायेंगे केंद्र की योजनाएं   रवनीत बिट्टू
Advertisement

लुधियाना, 30 अप्रैल (निस)
लुधियाना से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सांसद रवनीत सिंह बिट्टू का सलेम टाबरी मंडल में मंडल अध्यक्ष अमित शर्मा, किदवई नगर में मंडल अध्यक्ष केवल डोगरा और माधोपुरी मंडल में मंथा मित्तल की देखरेख में आयोजित चुनावी रैलियों में पहुंचने पर स्वागत किया गया । इस अवसर पर उनके साथ भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता अनिल सरीन, परवीन बंसल, गुरदेव शर्मा देबी, दिनेश सरपाल, छीनू चुघ, रेनू थापर, कनिका जिंदल, शुभाष डाबर यशपाल चौधरी, हर्ष शर्मा, नवल जैन, महेश दत्त शर्मा, अश्विनी टंडन भारत भूषण जौहर, नरेंद्र मल्ली भी उपस्थित थे ।
रवनीत बिट्टू ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी सरकार ने पंजाब के लोगों को कई तरह के पैकेज दिए हैं, जबकि गठबंधन के समय अकाली दल अपना नाम चमकाता रहा और बाद में कांग्रेस सरकार और सत्ता में आई आप सरकार का दायित्व था कि वह केंद्रीय योजनाओं सहित राज्य स्तरीय योजनाओं को राज्य की जनता तक पहुंचाए, लेकिन उन्होंने जनता को केंद्र की योजनाओं से भी दूर रखा।
रवनीत बिट्टू ने कहा कि वह लोगों से वादा करते हैं कि दोबारा सरकार बनने पर वह हर योजना को लोगों तक पहुंचाना अपनी जिम्मेदारी समझेंगे।
इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा की टिप्पणी पर कहा कि रंधावा की बातें सरासर झूठ हैं, वे किसी के बारे में गलत कैसे बोल सकते हैं, क्या वे ऐसी बातें कहकर अपनी ही पार्टी के लोगों को नीचा दिखाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सुखजिंदर रंधावा झूठा है, उसकी बातों को तरजीह नहीं दी जानी चाहिए। इस मौके पर गुरदीप नीटू, प्रीतपाल बिट्टू, चिराग अरोड़ा, जितिंदर बॉबी, वरिंदर पप्पू, मुकेश गौतम, नितन बत्रा, अजय पाल, सतिंदर वर्मा, रवि बत्रा, दीपक जौहर अमरजीत बिट्टू आदि और बड़ी संख्या में अन्य साथी भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×