मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा की विफलताओं और कांग्रेस की घोषणाओं को जनता के बीच लेकर जायेंगे : सतपाल ब्रह्मचारी

08:50 AM Jul 13, 2024 IST
भाजपा की विफलताओं और कांग्रेस की घोषणाओं को जनता के बीच लेकर जायेंगे : सतपाल ब्रह्मचारी
Advertisement

सोनीपत, 12 जुलाई (हप्र)
सोनीपत लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश को पिछले 10 सालों से विकास के मामले में पीछे धकलने का काम किया है। प्रदेश का हर वर्ग भाजपा की जनविरोधियों नीतियों से आजिज आ चुका है। कांग्रेस ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के माध्यम से प्रदेश की जनता को भाजपा की विफलताओं से अवगत करवायेगी। साथ ही लोगों को कांग्रेस की घोषणाओं के बारे में भी बताया जायेगा।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ 15 सवालों की चार्जशीट जारी की गई है। इस चार्जशीट और कांग्रेस की घोषणाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए पार्टी ने ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ नाम से नए अभियान की शुरुआत की है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता का भाजपा से मोहभंग हो चुका है। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान के नेतृत्व में कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। लोकसभा चुनाव के नतीजों से साफ हो गया है कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने का मन बना लिया है।
सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि अब तक कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा, विपक्ष आपके समक्ष, घर-घर कांग्रेस, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, जनमिलन समारोह और धन्यवादी कार्यकर्ता सम्मेलन समेत जितने भी कार्यक्रम किए हैं, उन सभी को जनता का जबरदस्त समर्थन हासिल हुआ है। इसी कड़ी में अब ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ एक नई शुरुआत है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement