For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

घर-घर लेकर जाएंगे भाजपा की नाकामी : हुड्डा

06:32 AM Jul 31, 2024 IST
घर घर लेकर जाएंगे भाजपा की नाकामी   हुड्डा
गुरुग्राम में मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पत्रकारों को संबोधित करते हुए। साथ में बैठे हैं पार्टी प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष। -हप्र
Advertisement

विवेक बंसल/हप्र
गुरुग्राम, 30 जुलाई
कांग्रेस ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान को और गति देने जा रही है। इसके लिए अभियान को लेकर नियुक्त किए गए कोऑर्डिनेटर्स को जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए हैं। यह जानकारी कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने आज मीडिया को दी। बाबरिया, पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान आज कोऑर्डिनेटर्स की बैठक लेने गुरुग्राम पहुंचे थे। इस मौके पर तीनों नेताओं ने कोऑर्डिनेटर्स को आगे के रोडमैप के बारे में समझाया। दीपक बावरिया ने बताया कि पहले से ही कांग्रेस चुनावी मोड में काम कर रही है। तमाम कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता लगातार जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं। लगातार नये वोटर्स व नेता कांग्रेस के साथ जुड़ रहे हैं। अब पार्टी ने ‘हरियाणा मांगे हिसाब’अभियान को और गति देने का फैसला लिया है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सभी कांग्रेस को पार्टी की नीतियां व भाजपा की नाकामियां घर-घर तक पहुंचाने के निर्देश दिए गए हैं। चौधरी उदयभान ने पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि उनकी मेहनत रंग लाएगी और इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।
राव दान सिंह सहित कांग्रेस के एक और अन्य विधायक के खिलाफ चल रही ईडी की कार्रवाई पर हुड्डा ने कहा कि राजनीतिक पृष्ठभूमि के कारण कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। हमें अदालत पर पूरा भरोसा है न्याय होगा और हम अवश्य ही साफ सुधरे साबित होंगे। उन्होंने कहा कि अब धड़ाधड़ घोषणाएं हो रही है जबकि पिछली घोषणाएं सारी अधूरी हैं या हमारी सरकार की योजनाओं को ही बता रहे हैं उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आप जनता सब समझ रही है इनका सूपड़ा साफ करके ही मानेगी।

मनु भाकर, सरबजोत को दी बधाई

बैठक के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मनु भाकर और सरबजोत सिंह ने देश को दूसरा पदक दिलाने के लिए हार्दिक बधाई दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×