For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूरे हलके की समस्याओं का करेंगे समाधान : शीला नफे सिंह राठी

10:13 AM Sep 19, 2024 IST
पूरे हलके की समस्याओं का करेंगे समाधान   शीला नफे सिंह राठी
बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करती इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 18 सितंबर (निस)
इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी बुधवार को गांव हसनपुर परनाला, सांखोल व बराही में पहुंची, जहां ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया। ग्रामीणों ने शीला नफे सिंह राठी को समर्थन देते हुए उन्हें जीत का आशीर्वाद भी दिया।
शीला नफे सिंह राठी ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से जब वह विधायक बनेंगी तब प्राथमिकता से बहादुरगढ़ हलके का विकास कराया जाएगा। हलके की सभी समस्याओं का समाधान कराया जाएगा। जिस प्रकार पूर्व में इनेलो सरकार के दौरान नफे सिंह राठी ने गांवों को शहर की तर्ज पर सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए सीमेंटिड सड़कें व सभी गांवों की फिरनी को पक्का करवाया था, उसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए सभी गांवों की फिरनी व टूटे हुई सड़कें तुरंत प्रभाव से बनवाने का काम करेंगी। इसके अलावा गांवों में स्थित स्कूलों को ग्रामीणों की मांग अनुसार अपग्रेड करवाने व नई बिल्डिंग की व्यवस्था भी कराई जाएगी। गांवों में बिजली, पानी सहित सभी समस्याओं का समाधान भी कराया जाएगा। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि गांव में बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं की कमी तो है ही साथ ही जलभराव व टूटी सड़कें भी समस्या का प्रमुख कारण बनी हुई है। भय व भ्रष्टाचार के कारण लोगों का जीना दूभर हो गया है।
ग्रामीणों को आश्वासन दिलाते हुए शीला नफे सिंह राठी कहा कि एक बार फिर से नफे सिंह राठी के समय को लाया जाएगा और उनके परिवार द्वारा पूरे हलके में सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। बहादुरगढ़ हलके का विधायक बनने के बाद कार्यालय में आने वाले किसी भी व्यक्ति को खाली नहीं लौटना पड़ेगा। उन्हें परिवार का कोई ना कोई सदस्य उनकी समस्याओं के निदान के लिए अवश्य मिलेगा। इसके अलावा युवाओं को नौकरियां प्रदान की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement