For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्षेत्र की समस्याओं का जड़मूल से समाधान करेंगे : ललित नागर

10:33 AM Sep 25, 2024 IST
क्षेत्र की समस्याओं का जड़मूल से समाधान करेंगे   ललित नागर
तिगांव क्षेत्र से पंचायती उम्मीदवार ललित नागर, गांव मंझावली में आयोजित सभा में क्षेत्रवासियों के साथ। -निस
Advertisement

फरीदाबाद, 24 सितंबर (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक और पंचायती चुनाव के उम्मीदवार ललित नागर ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत गांव मंझावली, ताजपुर, टिकावली, पलवली कॉलोनी, दीपावली कॉलोनी और सूर्या विहार में जनसंपर्क किया। उन्होंने इन क्षेत्रों में आयोजित सभाओं में जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। ललित नागर का जगह-जगह स्वागत किया गया, जहां लोगों ने उन्हें फूल मालाओं और सम्मानस्वरूप पगड़ी बांधकर सम्मानित किया। नागर ने कहा कि तिगांव की सम्मान की इस लड़ाई में सभी बिरादरी उनके साथ खड़ी हैं।
नागर ने कहा कि मैं पिछले बीस वर्षों से इस क्षेत्र की सेवा कर रहा हूं। यहां की हर गली और हर गांव की समस्याओं से अच्छी तरह परिचित हूँ। अगर जनता ने एक बार फिर मुझे मौका दिया, तो सभी समस्याओं का जड़ से समाधान करने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।
इस अवसर पर ललित नागर ने मुख्यमंत्री नायब सैनी की इस्माईलपुर में आयोजित रैली पर तंज कसते हुए कहा कि रैली में चंद लोगों की उपस्थिति दर्शाती है कि अब जनता भाजपा से निराश हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार तिगांव का विकास करने में पूरी तरह से विफल रही है। चाहे कॉलोनी हो, सेक्टर हो या ग्रामीण क्षेत्र, हर जगह समस्याओं का अंबार है। यही कारण है कि अब जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए एकजुट हो रही है। नागर ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नायब सैनी जिन सड़कों से रैली स्थल तक पहुंचे, उनकी हालत दयनीय थी, लेकिन मुख्यमंत्री ने इन सड़कों का जिक्र तक नहीं किया। उन्होंने कहा कि तिगांव की जनता अब भाजपा के झूठे वादों से गुमराह नहीं होने वाली है और वोट की चोट से भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement