For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनने पर हर समस्या का समाधान करेंगे : प्रदीप चौधरी

08:42 AM Sep 24, 2024 IST
कांग्रेस सरकार बनने पर हर समस्या का समाधान करेंगे   प्रदीप चौधरी
कालका हलके में सोमवार को जनसंपर्क कर वोट मांगते कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी। -हप्र
Advertisement

कालका (पंचकूला), 23 सितंबर (हप्र)
कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने कहा कि गांवों का विकास ठप पड़ा है। बरसात में जिन गांवों के रास्ते खराब हुए थे और पुल टूटे थे, वो आज तक नहीं बनाए गए और पंचायतों में भी काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हमारे क्षेत्र के युवाओं को नौकरी नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि प्रदेश और हलके में विकास करवाने के लिए कांग्रेस को वोट दें।
उन्होंने कहा कि रायपुररानी में सीवरेज बनाने से इनकार कर दिया और लावारिश पशुओं से किसान और राह से गुजरने वाले लोग परेशान हैं। लेकिन अब तक इसका कोई समाधान नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। हम लोगों की हर समस्या का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में हर जगह से लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के आवास पर सुबह बड़ी संख्या में लोगों ने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया और कई सामाजिक संगठनों ने अपना समर्थन दिया। इसके बाद जिन गांवों में चौधरी ने जनसंपर्क किया, वहां भी उन्हें समर्थन मिला। इस दौरान कई लोगों ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि पिछले 10 सालों में भाजपा ने कालका हलके से सौतेला व्यवहार किया है। हलके के रोजगार के साधनो को बंद कर दिया गया और एचएमटी से लोग बेरोजगार हुए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement