For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कुरुक्षेत्र में देश का सबसे बड़ा कौशल केंद्र स्थापित करेंगे : नवीन जिंदल

11:00 AM May 01, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में देश का सबसे बड़ा कौशल केंद्र स्थापित करेंगे   नवीन जिंदल
शाहाबाद के एक गांव में मंगलवार काे लोगों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल। -निस
Advertisement

रणजीत गुप्ता/निस
शाहाबाद मारकंडा, 30 अप्रैल
लोकसभा चुनावों की बढ़ती सरगर्मी के बीच कुरुक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने शाहाबाद में विभिन्न स्थानों पर जन संवाद कर आने वाली 25 मई को भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि विश्व का सबसे मजबूत प्रधानमंत्री हमारे पास है, जिनके हाथों में ही हमारे देश और बच्चों का भविष्य सुरक्षित है जबकि विपक्ष के पास न नेता, न नीति और न नीयत है। उन्होंने घोषणा की कि वह कुरुक्षेत्र में देश का सबसे बड़ा कौशल विद्या केंद्र स्थापित करेंगे जिससे बच्चों को अपने पैरों पर खड़ा होने का अवसर मिलेगा। इस अवसर पर पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि शाहाबाद की जनता रिकॉर्ड मतों से जिताकर नवीन जिन्दल को लोकसभा भेजेगी।
जिन्दल ने आज शाहाबाद के गांव अढ़ोन, धुराला, हिंगाखेड़ी, अजराना कलां, सुढ़पुर, अजरावत, ठोल, तंगोर, कलसानी, अनाज मंडी शाहाबाद, रावा, प्रताप मंडी गेट और पीपल चौक शाहाबाद में जन-संवाद करते हुए कहा कि इस चुनाव का असली मक़सद देश के लिए एक सशक्त नेता और नेतृत्व को चुनना है। उन्होंने कहा कि मेरा आप सभी से 30 साल पुराना रिश्ता है। पहले भी मैंने पूरी सूझबूझ के साथ आप सबकी सेवा की है और अब मैं अधिक अनुभव के साथ आपकी सेवा के लिए आप सब के बीच रहने आया हूँ।

हर नागरिक के दरवाजे पर पहुंची सरकार
सरकार की उपलब्धि पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आज हरियाणा सरकार प्रदेश के हर नागरिक के दरवाज़े तक पहुंच चुकी है और सरकार की योजनाओं का लाभ सीधे लोगों तक पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूँ विकसित भारत की तर्ज़ पर विकसित शाहाबाद और विकसित हरियाणा बने और इसके लिए वे कुरुक्षेत्र में विश्व स्तरीय कौशल विकास केंद्र खोलेंगे, जहाँ से प्रदेश और देश के युवा विदेशों में अपनी धाक जमा सकें और अपने कौशल का लोहा मनवा सकें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×