For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

करेंगे भूल सुधार, रूठे साथियों को मनाएंगे : अजय चौटाला

10:48 AM Aug 11, 2024 IST
करेंगे भूल सुधार  रूठे साथियों को मनाएंगे   अजय चौटाला
भिवानी में शनिवार को ग्रामीणों से मुलाकात करते जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 10 अगस्त (हप्र)
जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला ने शनिवार को कांग्रेस सांसद जयप्रकाश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता को शक्ल तक न दिखाने वाले लाखों वोट ले गए और हम लोगों के दुख- सुख के साथी होने पर भी नाराजगी का शिकार हो गए। अजय चौटाला बवानीखेड़ा क्षेत्र में आधा दर्जन ग्रामीण सभाओं को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि हमसे जो भूल या गलती हुई है, उसमें सुधार करेंगे। जो साथी रूठे हैं उन्हें मनाएंगे।
मीडिया से मुखातिब होते हुए डॉ. अजय चौटाला ने भिवानी से उनके परिवार के किसी सदस्य के विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अभी ऐसा कोई विचार नहीं। उन्होंने भाजपा सरकार की एक के बाद एक ताबड़तोड़ घोषणाओं को लेकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि ये घोषणाएं पहले भी हो सकती थीं। पर अब जो पूरी नहीं हो सकती वो भी घोषणा कर लोलीपोप दिया जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस की घोषणाओं पर पलटवार करते हुए कहा कि सरकार रहते 10 साल कांग्रेस ने प्रदेश के हितों से कुठाराघात किया।
किसानों की जमीन बड़े उद्योगपतियों की दी, जो अब उन जमीनों को करोड़ों रुपये में बेच रहे हैं। सांसद दीपेंद्र हुड्डा की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा पर कहा कि दूसरों के हिसाब मांगने से पहले वो खुद हिसाब दें कि उन्होंने सरकार रहते क्या किया था। उन्होंने विनेश फौगाट के मामले पर राजनीति की बजाय सभी दलों से एक होकर फैसला लेने की सलाह दी।
लोगों की नाराजगी पर कहा कि हम रूठों को मनाने में लगे हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा घोषणा करने में, कांग्रेस यात्रा करने में लगी है। जजपा भी अब लोगों के बीच जाकर रूठों को मनाने में लग गई है। अब देखना होगा कि विधानसभा की जंग में जनता किसका साथ देती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×