मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चंडीगढ़ तक बुलंद रखेंगे सोनीपत की आवाज : समीक्षा पंवार

11:11 AM Aug 18, 2024 IST
सोनीपत में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं के साथ मुलाकात करती समीक्षा पंवार। -हप्र

सोनीपत, 17 अगस्त (हप्र)
सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार की पुत्रवधू व समाज सेविका समीक्षा पंवार ने कहा कि समाज सेवा ही मेरा परम धर्म है, समाज सेवा ही मेरा कर्म हैं। जिस तरह विधायक सुरेंद्र पंवार ने समाज के प्रत्येक जन को सम्मान देने का कार्य क्या है, उन्हीं के मार्गदर्शन पर चलते हुए सोनीपतवासियों को भरपूर सम्मान देने का काम करूंगी।
समीक्षा पंवार शनिवार को सुदामा नगर, गढ़ी ब्राह्मण, बंदेपुर, नरेंद्र नगर में आयोजित कार्यक्रमों में क्षेत्रवासियों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि विधायक सुरेंद्र पंवार हमेशा ही सोनीपत की जनता की सेवा में समर्पित रहे हैं। बात सोनीपत के विकास की हो तो हमेशा ही विधायक सुरेंद्र पंवार ने प्रत्येक मुद्दे को सोनीपत से लेकर चंडीगढ़ तक प्रमुखता के साथ रखा है। इसी तरह भविष्य में भी सोनीपत की आवाज चंडीगढ़ तक हमेशा बुलंद रखी जायेगी।
उन्होंने कहा कि सुरेंद्र पांवर एकमात्र से विधायक हैं जिन्होंने पूरे हरियाणा में इंतकाल का मुद्दा विधानसभा में उठाया था। इसी तरह सोनीपत में मेट्रो ट्रेन की भी मांग भी सुरेंद्र पंवार ने विधानसभा में रखी थी। आगे भी सोनीपत के विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे।
इस दौरान सतपाल कौशिक, पार्षद विजेंद्र मलिक, पूर्व पार्षद राजेंद्र सैनी, आनंद दहिया, पंकज सैनी, आनंद मलिक, सतपाल दहिया, भारत भूषण, कविता, राजबाला, गीता, धर्मवीर समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement