मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

व्यापारियों, महिलाओं को देंगे सुरक्षा : दीपक बाबरिया

10:31 AM Jul 15, 2024 IST
औद्योगिक केंद्र बनाने को सौंपा ज्ञापन मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन की युवा विंग की अध्यक्ष वृंदा शर्मा ने दीपक बाबरिया को ज्ञापन देकर जींद को प्रदेश का बड़ा औद्योगिक और लॉजिस्टिक हब बनाने की मांग की। व्यापारी न्याय चौपाल के दौरान वृंदा शर्मा ने अपने पिता मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन के प्रदेश अध्यक्ष शिवनारायण शर्मा के साथ बाबरिया से मुलाकात की। उन्होंने दीपक बावरिया को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में मांग की गई कि जींद के विकास के लिए जींद को बड़ा औद्योगिक क्षेत्र और लॉजिस्टिक हब कांग्रेस सत्ता में आने पर बनाए।
Advertisement

जसमेर मलिक/हप्र
जींद, 14 जुलाई
जींद में शनिवार रात कांग्रेस के प्रभारी महासचिव दीपक बाबरिया की व्यापारी न्याय चौपाल में प्रदेश में चरमराई कानून-व्यवस्था का मुद्दा छाया रहा। बाबरिया ने कहा कि हरियाणा में व्यापारी, दुकानदार, महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। सत्ता में आने पर कांग्रेस प्रदेश को अपराध और अपराधियों से पूर्ण मुक्ति दिलवाएगी और व्यापारियों और महिलाओं को पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी। इस बात पर जींद के व्यापारियों ने ताली बजाकर कहा कि व्यापारियों को सुरक्षा चाहिए। चौपाल में विभिन्न व्यापारिक संगठनों से जुड़े सैकड़ों प्रतिनिधि पहुंचे।
इन्होंने मांगें, समस्याएं और सुझाव बाबरिया, कांग्रेस कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र की चेयरमैन पूर्व मंत्री गीता भुक्कल तथा सोनीपत के सांसद सतपाल ब्रह्मचारी और सफीदों के विधायक सुभाष गांगोली के सामने रखे।। कई व्यापारियों ने आगजनी की घटनाओं से हुए नुकसान के मुआवजे की बात रखी तो कुछ ने सुरक्षा गारंटी की मांग रखी। जीएसटी के सरलीकरण की बात भी रखी गई। इन तमाम मुद्दों पर कानून-व्यवस्था का मुद्दा भारी पड़ा। व्यापारियों ने कहा कि हर रोज सरेआम व्यापारियों की अपराधियों द्वारा हत्या की जा रही है। बाबरिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में व्यापारियों को हरकदम पर न्याय मिलेगा। हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस पार्टी की बनेगी और कांग्रेस सरकार व्यापारियों को पूर्ण सुरक्षा देगी। गीता भुक्कल ने कहा कि व्यापारियों के जो भी सुझाव हैं, उनको कांग्रेस चुनाव घोषणा-पत्र में शामिल करेगी। सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि कांग्रेस राज में प्रदेश में कानून- व्यवस्था मजबूत होगी। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान महाबीर कंप्यूटर ने कहा कि व्यापारी आपराधिक वारदातों से चितिंत हैं। इस अवसर पर महाबीर गुप्ता, बलजीत रेढू, प्रदीप गिल, श्याम बिहारी जिंदल, सुरेश जिंदल, श्रीचंद जैन, जगबीर ढिगाणा, रघबीर भारद्वाज, प्रमोद सहवाग, शिवनारायण शर्मा, दीपक पिंडारा, विनोद उपस्थित रहे।

औद्योगिक केंद्र बनाने को सौंपा ज्ञापन

मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन की युवा विंग की अध्यक्ष वृंदा शर्मा ने दीपक बाबरिया को ज्ञापन देकर जींद को प्रदेश का बड़ा औद्योगिक और लॉजिस्टिक हब बनाने की मांग की। व्यापारी न्याय चौपाल के दौरान वृंदा शर्मा ने अपने पिता मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन के प्रदेश अध्यक्ष शिवनारायण शर्मा के साथ बाबरिया से मुलाकात की। उन्होंने दीपक बावरिया को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में मांग की गई कि जींद के विकास के लिए जींद को बड़ा औद्योगिक क्षेत्र और लॉजिस्टिक हब कांग्रेस सत्ता में आने पर बनाए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement