मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनते ही युवाओं को देंगे रोजगार : सुमिता

09:55 AM Sep 28, 2024 IST
सुमिता सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल होते विभिन्न पार्टियों के पदाधिकारी। -हप्र

करनाल, 27 सितंबर (हप्र)
करनाल विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुमिता सिंह को लगातार जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है, साथ ही अन्य राजनीतिक दलों को छोड़कर नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। शुक्रवार को आयोजित विभिन्न नुक्कड़ सभाओं व जनसभाओं में बड़ी संख्या में लोगों ने कांग्रेस ज्वाइन की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी लगातार बेरोजगारी का मुद्दा उठा रहे हैं, क्योंकि भाजपा ने युवाओं को बर्बादी की राह पर ले जाने का काम किया है। सुमिता सिंह ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही युवाओं के लिए रोजगार के द्वार खोले जाएंगे। युवाओं को अपने राज्य में अच्छा रोजगार और नौकरियां मिलेंगी।
सुमिता सिंह ने इस अवसर पर सभी लोगों को कांग्रेस का पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इनमें प्रमुख तौर पर प्रवीण कुमार पिन्ना, पूर्व पार्षद सतीश, डेहा बस्ती प्रधान अमित, हनुमान राम प्रकाश, अशोक पंडित, ईशम सिंह खोखर, मोनू शर्मा, शिव प्रकाश, राजू सैनी, कपिल दाबड़ा, आलम, जगदेव, विद्यानंद यादव, रामज्ञान व हरकेश शामिल रहे।
गोपी की गामड़ी में आयोजित कार्यक्रम में विवेक, रिंकू, करणपाल, रमेश कुमार, विनोद, बलवान, पालाराम, नरेंद्र, सुरेंद्र, श्याम सिंह, सुभाष, रविंद्र, संदीप, रामपाल, रत्न सिंह, रामचंद्र सिंह, मोहन, सतपाल, अशोक कुमार, सतबीर, सौरभ, प्रेम, संजय, रवि, राहुल, रवि, संजीव, जोगेंदर व अजय कांग्रेस में शामिल हुए। सुमिता सिंह ने दावा करते हुए कहा कि आठ अक्तूबर को हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और इसी दिन भाजपा सत्ता से बेदखल हो जाएगी। जनसभाओं में उमड़ रही भीड़ कांग्रेस को सत्ता सौंपने के लिए उत्साहित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाथ हर व्यक्ति के साथ है। किसान, कर्मचारी, व्यापारी, महिलाएं और युवा सबके हित कांग्रेस के राज में ही सुरक्षित रह सकती है।

Advertisement

Advertisement