For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दादरी में आर्मी अफसरों की ट्रेनिंग के लिए खोलेंगे इंस्टीट्यूट : सुनील सांगवान

10:26 AM Sep 23, 2024 IST
दादरी में आर्मी अफसरों की ट्रेनिंग के लिए खोलेंगे इंस्टीट्यूट   सुनील सांगवान
चरखी दादरी में रविवार को आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 22 सितंबर (हप्र)
दादरी से भ्ााजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान ने कहा दादरी के किसान माडल स्कूल भवन में जहां आर्मी अफसरों की ट्रेनिंग के लिए आर्म्ड फोर्सेज प्रेपरेशन इंस्टीट्यूट खोला जाएगा वहीं सीसीआई में इंडस्ट्रियल हब स्थापित किया जाएगा। ऐसे में जहां युवाओं को फौज में अफसर बनने के मौके मिलेंगे वहीं निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा होंगे। इस बार अकेले वोट की लड़ाई नहीं बल्कि दादरी के आत्म स्वाभिमान व जनसेवा ही लक्ष्य है।
भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान ने रविवार को दादरी की मंगल मार्केट में आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल, पूर्व जिलाध्यक्ष रामकिशन शर्मा, सतेंद्र परमार, नगर परिषद चेयरमैन बक्शीराम सैनी सहित अनेक नेताओं ने कहा कि दादरी हलका में कमल खिलेगा और सुनील सांगवान की जीत का रिकार्ड बनेगा। कार्यक्रम में ब्राह्मण सभा, युवा शक्ति सहित अनेक युवा संगठनों ने सुनील सांगवान को सम्मानित करते हुए पूरा सहयोग व समर्थन देने का आश्वासन दिया।
सुनील सांगवान ने कहा कि जिस तरह मेरे पिता पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान पिछले 30 साल से दादरी की जनता के साथ सुख दुख में सदैव खड़े रहे हैं। उन्हीं से प्रेरणा लेते हुए सरकारी नौकरी छोड़कर राजनीति में आया हूं और जनता के आशीर्वाद से दादरी के विकास को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है। कहा कि भाजपा ने क्षेत्रवाद, जातिवाद से ऊपर उठकर केवल विकास व रोजगार सहित अन्य जनहित के कार्य किए हैं। जबकि कांग्रेस शासन में गरीब परिवारों के हितों से खिलवाड़ किया गया। अब मेरिट के आधार पर रोजगार मिलने से विपक्षी दलों की नींद उड़ गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement