For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विकास का लक्ष्य हासिल किए बिना नहीं रुकेंगे कदम : मास्टर सतबीर रतेरा

09:45 AM Sep 26, 2024 IST
विकास का लक्ष्य हासिल किए बिना नहीं रुकेंगे कदम   मास्टर सतबीर रतेरा
भिवानी के गांव कलिंगा में बुधवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते पंचायती उम्मीदवार मास्टर सतबीर रतेरा। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 25 सितंबर (हप्र)
बवानीखेड़ा के विकास के लिए जब-तक लक्ष्य की प्राप्ति नहीं हो जाती मेरे कदमों की गति नहीं रूकने वाली। ये बात गांव कलिंगा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए जन पंचायती उम्मीदवार मास्टर सतबीर रतेरा ने कही।
इस मौके पर गांव कलिंगा की जनसभा में उपस्थित भीड़ ने हाथ उठाकर मास्टर सतबीर रतेरा को पूर्ण समर्थन की घोषणा की। मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि कलिंगा गांव में मिले इस प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हूं। जनता का ये विश्वास ही उनकी शक्ति है।
उन्होंने कहा कि जनता से मिले प्यार, आशीर्वाद और समर्थन ने हमेशा की तरह उन्हें नई ताकत दी है। उन्होंने कहा कि ‘मैं वादा करता हूँ कि जनता के विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा और जब तक विकास का लक्ष्य हासिल नहीं हो जाता मेरे कदम नहीं रुकेंगे।’ उन्होंने कहा कि उनके विरोधियों ने उन्हें आगे बढ़ने से रोकने के लिए अनेक षड‍्यंत्र रचे हैं, लेकिन आज उमड़े जनसैलाब ने विरोधियों के चुनाव से पहले ही होश उड़ा दिए हैं।
जनपंचायती उम्मीदवार मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि लोगों के इस विश्वास में ही उनकी शक्ति है। उन्होंने कहा कि उनका वादा है कि विधानसभा के इस रण में पूरे जी-जान से लड़ेंगे और क्षेत्र की जनता के इस मान-सम्मान को जीत में बदलकर चंड़ीगढ़ तक लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता उन पर थोंपे गए बाहरी प्रत्याशी को बर्दाशत नहीं करेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement