For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नहीं रहने देंगे विकास की कमी : दीपक मंगला

07:42 AM Jun 13, 2024 IST
नहीं रहने देंगे विकास की कमी   दीपक मंगला
पलवल में बुधवार को सड़क निर्माण कार्यों का शिलान्यास करते विधायक दीपक मंगला। साथ हैं नप चेयरमैन डॉ. यशपाल मावई व वाइस चेयरमैन मनोज बंधु।-हप्र
Advertisement

पलवल, 12 जून (हप्र)
पलवल के विधायक दीपक मंगला ने कहा है कि भाजपा ही सही मायनों में हर वर्ग के कल्याण की पार्टी है। सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास की नीति पर चलते हुए भाजपा राज में देश की साख विश्व स्तर पर बढ़ी है वहीं मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में पलवल का सर्वांगीण विकास किया जा रहा है। विधायक मंगला बुधवार को शहर में करीब 6 विभिन्न सड़क मार्गों के निर्माण कार्य का शुभारंभ करने के उपरांत लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर परउनके साथ नगर परिषद पलवल के चेयरमैन यशपाल, वाइस चेयरमैन मनोज बंधु, वरिष्ठ भाजपा नेता मुकेश सिंगला, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला, मेघश्याम शर्मा, वार्ड नंबर-2 के पार्षद तेजपाल तेवतिया, वार्ड नंबर-10 के पार्षद अनुज शर्मा, हरेंद्र तेवतिया, यशपाल कमरावली, प्रेम शंकर वकील, नगर परिषद पलवल के जेई जीतराम सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
विधायक दीपक मंगला ने कहा कि इन सभी मार्गों को नगर परिषद की ओर से बनाया जाएगा और यह सभी रास्ते बरसात के मौसम से पूर्व बनाकर जनता को समर्पित कर दिए जाएंगे। इन सभी रास्तों के बनने से यहां के लोगों को आवागमन में सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि आज पलवल विकास से गलबहियां कर रहा है। केजीपी, केएमपी, पेलक के समीप केजीपी अलीगढ़ इंटरचेंज, मुंबई बड़ोदरा एक्सप्रेस-वे, जेवर एयरपोर्ट के लिए नेशनल हाइवे इसके ही परिणाम है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×