मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीएम से मिल कर दूर करेंगे रजिस्ट्रियों में आ रही परेशानियां : राजीव जैन

10:02 AM Jul 25, 2024 IST
सोनीपत में बुधवार को कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 24 जुलाई (हप्र)
सीएम के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि शहर में रिहायशी एवं व्यावसायिक प्रॉपर्टी की रजिस्ट्रियों में आ रही परेशानियों को दूर करवाने के लिए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मुलाकात करेंगे। साथ ही रजिस्ट्री करवाने में अड़चन डालने वाले राजस्व विभाग के कर्मचारियों की शिकायत भी करेंगे। वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन ने बुधवार को वार्ड नंबर-4 और वार्ड नंबर-14 में कार्यकर्ताओं की बैठक में उठे मुद्दे पर यह आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों चंडीगढ़ में लोकसभा प्रभारियों की बैठक में भी उन्होंने यह मुद्दा उठाया था। उस समय भी मुख्यमंत्री ने जल्द ही समस्या का हल करवाने का आश्वासन दिया था, परंतु विभाग के अधिकारियों की मनमर्जी के चलते शहर के नागरिक रजिस्ट्रियों का काम तहसीलों में नहीं होने से परेशान हैं।
उन्होंने बताया कि नागरिकों की शिकायत है कि पहले रजिस्ट्री पर रजिस्ट्री हो जाती थी, परंतु अब इंतकाल को चढ़वाने में नागरिकों के नाक में दम कर रखा है। इसी तरह रजिस्ट्री जितने गज की है, सेटेलाइट ने दो-चार गज ज्यादा दिखा दी तो भी रजिस्ट्री नहीं होती।
कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र मदान, मुकेश बतरा, त्रिभुवन कौशिक, मोहन सिंह मनोचा, अजित सिंह, महेश जौहर, महेंद्र सिंह कड़ियां, सुभाष गुप्ता, राम कामरा, पुरुषोत्तम शर्मा, संजय मिश्रा, प्रमोद शर्मा पूर्व पार्षद समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement