For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा की सभी 10 सीटों पर कमल खिलाकर मोदी को सौंपेंगे : नायब

10:43 AM May 05, 2024 IST
हरियाणा की सभी 10 सीटों पर कमल खिलाकर मोदी को सौंपेंगे   नायब
सोनीपत के खरखौदा में विजय संकल्प रैली के दौरान शनिवार को सीएम नायब सिंह सैनी, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ और प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली का स्वागत करते आयोजक। -हप्र
Advertisement

सिरसा/सोनीपत, 4 मई (हप्र)
सिरसा लाेकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अशोक तंवर ने शनिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सैनी एवं अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता मौजूद रहे। सीएम सैनी ने तंवर के समर्थन में शहर में रोड शो निकाल कर शक्ति प्रदर्शन किया। रोड शो में हिसार से भाजपा प्रत्याशी एवं बिजली मंत्री रणजीत सिंह, विधायक गोपाल कांडा, राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, स्वास्थ्य मंत्री डा. कमल गुप्ता, पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल, मनजिंद्र सिरसा, विधायक दुड़ाराम, विधायक लक्ष्मण नापा, भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग व अन्य मौजूद रहे। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा ने देश को आगे बढ़ाने के लिए जो संकल्प लिया है, हम सबने मिलकर उस संकल्प को पूरा करना है। सैनी ने कहा कि हमने हरियाणा में सभी 10 सीटों पर कमल खिलाकर पीएम मोदी को सौंपने हैं। वहीं भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि देश में मोदी के नाम की आंधी है। इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष बलदेव सिंह ग्रोहा, पूर्व विधायक बलकौर सिंह व रामचंद्र कम्बोज, जगदीश चोपड़ा, आदित्य देवीलाल, कप्तान मीनू बैनीवाल, भूपेश मेहता व अन्य मौजूद रहे।
मोदी द्वारा कराये गये रिकॉर्ड कार्यों का कांग्रेस के पास कोई तोड़ नहीं : नायब सैनी
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जमीन से लेकर पाताल तक घोटाले हुए हैं। कांग्रेस को यह आभास हो गया है कि अब उसकी दाल नहीं गलेगी तो झूठे प्रचार शुरू कर दिये हैं। मोदी द्वारा किए गए रिकॉर्ड कार्यों का कांग्रेस के पास कोई जवाब नहीं है। नायब सिंह सैनी शनिवार को खरखौदा में भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली द्वारा आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने भी शिरकत की।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग के लिए काम किया है। 10 वर्षों में विश्वपटल पर भारत मजबूती से उभर कर सामने आया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वायनाड को छोड़कर अब रायबरेली चले गए हैं। कांग्रेस पार्टी सिर्फ भागने की राजनीति कर रही है। कांग्रेस की तत्कालीन राजस्थान सरकार के वक्त किसानों का कर्ज तक माफ नहीं था जिसके कारण 4 हजार किसानों ने आत्महत्या कर ली थी। हिमाचल में भी झूठ बोलकर युवाओं को 1 लाख नौकरी देने का वादा किया था।
सीएम ने वर्करों के लिए तोड़ दी अपने आवास की कुंडी : धनखड़
सोनीपत में रैली के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कार्यकर्ताओं के लिए सीएम आवास की कुंडी तोड़ दी है। अब कोई भी कार्यकर्ता सीएम से कभी भी मिलेगा तो उसे लगेगा कि वह अपने भाई से मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में पढ़ाई तक ठीक से नहीं करवाई गई। शहीदों का मान सम्मान हाशिये पर रखा गया। जबकि आज के समय में एयरपोर्ट के नाम तक शहीदों के नाम पर रखे जा रहे हैं। अनुच्छेद 370 हटाने से लेकर तीन तलाक हटाने तक की ऐसी उपलब्धियां हैं, जिनसे देश गौरवान्वित महसूस करता है। भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि जनता ने नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की ठान ली है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement