मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कालका को बनायेंगे टूरिज्म स्पॉट : शक्ति रानी शर्मा

11:02 AM Sep 18, 2024 IST
कालका विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा जनसंपर्क अभियान में लोगों से मिलते हुए। -हप्र

कालका (पंचकूला), 17 सितंबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी की कालका से प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा मंगलवार को विधानसभा के गांव रज्जीपुर में लोगों के से कहा कि अब कालका हलके का वो चौतरफा विकास करवायेगी। शक्ति रानी शर्मा ने मंगलवार को ओल्ड कसौली रोड कालका, खुराड़ी मोहल्ला कालका, विश्वकर्मा सभा पिंजौर, पार्षद पवन के निवास पर, अब्दुल्लापुर पिंजोर, रातपुर के बीवी स्कूल के पास, चौणा चौक, गुग्गा माड़ी बिटना गांव, रतपुर कॉलोनी में लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में कालका पूरे हरियाणा में सबसे पिछड़ा हुआ है। यहां नए उद्योग और टूरिज्म के साथ धार्मिक स्थल को भी प्रमोट किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कालका की जनता अब बदलाव के लिए तैयार है और कालका के विकास में नंबर वन बनाने का समय आ गया।

Advertisement

कालका में लगाएंगे इंडस्ट्रीज़ : विनोद शर्मा

पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा रायपुररानी के गांव टिब्बी माजरा में लोगों को संबोधित करते कहा कि इलाके के बच्चों के पास रोजगार के साधन नहीं हैं जैसे बद्दी और परमाणु में फैक्टरियां लगी हैं। उसी तर्ज पर हम यहां भी इंडस्ट्रीज़ लगाएंगे। शर्मा ने मंगलवार को टिब्बी माजरी, गुग्गा माड़ी, हरिजन धर्मशाला, बडाना कलां, धर्मशाला खेड़ी, हरिपुर में रतिराम के निवास पर, सामुदायिक केंद्र मौली, नटवाल में रमेश के निवास पर, सैनी धर्मशाला तोडा, धर्मशाला ककराली, जासपुर में सुनील के निवास पर, राजपूत चौपाल गोलपुरा, बहबलपुर में कुलदीप के निवास पर और साथ उन्होंने गांव बहबलपुर रात्रि प्रवास किया। उनके जनसंपर्क के दौरान सैकड़ों लोग विभिन्न पार्टियों को छोड़ भाजपा में शामिल हुए।

प्रदेश में तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार : कार्तिकेय शर्मा

मंगलवार को रायपुररानी में राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने का किया दावा। उन्होंने कहा जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में तीसरी बार भाजपा सत्ता में आई है उसी तर्ज पर हरियाणा की जनता भी विकास के कार्यों को मद्देनजर रखते हुए एक बार फिर भाजपा को जिताने का काम करेगी। उन्होंने महावीर फार्म रायपुर रानी, बरात, ठाकुर द्वारा, शेरला मंदिर, गवाही डेरा, टगरा में लोगों को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

Advertisement

Advertisement