For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुरुग्राम को करेंगे जाम मुक्त, जलभराव नहीं रहेगा : राव नरबीर

10:27 AM Sep 14, 2024 IST
गुरुग्राम को करेंगे जाम मुक्त  जलभराव नहीं रहेगा   राव नरबीर
बादशाहपुर हलके में शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी राव नरबीर सिंह चुनाव प्रचार करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 13 सितंबर (हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि गुरुग्राम की सड़कों पर जाम की समस्या गंभीर रूप धारण कर चुकी है। बारिश के दिनों में तो हालात बद से बदतर हो जाते हैं। ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि बारिश के पानी की निकासी को लेकर उचित प्रबंधन नहीं किया गया है। नरबीर सिंह ने कहा कि 2014 से 2019 तक जब वे मंत्री थे तो उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर होने वाली जलभराव की समस्या के समाधान के लिए बादशाहपुर ड्रेन का निर्माण कराया था। इससे हाईवे की जलभराव की समस्या का समाधान हो गया था। अब बादशाहपुर की जनता ने अवसर दिया तो कार्यभार संभालते ही सबसे पहला काम गुरुग्राम की सड़कों को जाम मुक्त बनाने और यहां जल निकासी का उचित प्रबंध करने का रहेगा।
राव नरबीर सिंह शुक्रवार को सेक्टर-69 स्थित ट्यूलिप व्हाइट सहित अन्य सोसायटियों में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि बादशाहपुर की जितनी भी सोसाइटी हैं, उन सभी की समस्याओं का समाधान कराना ही उनकी प्राथमिकता है। आरडब्ल्यूए सिर्फ वोट बैंक नहीं बल्कि बादशाहपुर की लाइफ लाइन है। 2014 से 2019 तक अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने सोसाइटियों की समस्याओं का समाधान कराने का हर संभव प्रयास किया था। जिस भी सरकारी एजेंसी से संभव हो सका सड़कों का निर्माण कराया गया।
इन सोसायटियों में रहने वाले लोग भी इस बात से सहमत होंगे कि राव नरबीर सिंह के कार्यकाल में ही आरडब्ल्यूए की समस्याओं की ओर ध्यान दिया गया था और आगे भी केवल वे ही मजबूती से हर आरडब्ल्यूए की समस्या का समाधान करा सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement