For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विकास में बवानीखेड़ा को नंबर वन बनाएंगे : प्रदीप नरवाल

11:41 AM Sep 21, 2024 IST
विकास में बवानीखेड़ा को नंबर वन बनाएंगे   प्रदीप नरवाल
भिवानी के बवानीखेड़ा में शुक्रवार को आयोजित सभा में ग्रामीणों को संबोधित करते प्रदीप नरवाल। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 20 सितंबर (हप्र)
बवानीखेड़ा से कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप नरवाल ने कहा कि हुड्डा सरकार ने अपने शासनकाल में राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संस्थानों की स्थापना करके हरियाणा को शिक्षा का हब बनाया था, लेकिन भाजपा ने पूरे शिक्षा तंत्र का बंटाधार कर दिया। आज प्रदेश के युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अग्निपथ योजना लाकर युवाओं के भविष्य पर बड़ा आघात किया है। इसका बदला विधानसभा चुनाव बवानीखेड़ा सहित प्रदेश भर के युवा भाजपा से लेंगे।
प्रदीप नरवाल शुक्रवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान भैणी ठाकरान, भैणी जाटान, कुंगड़ छोटा पाना, कुंगड़ बड़ा पाना, सिवाड़ा, पुर, सुमरा खेड़ा, बलियाली, सुई गांवों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने बवानीखेड़ा में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद भी किया। भैणी ठकराण में ग्रामीणों ने उनका पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। ठाकुर मान सिंह इंस्पेक्टर, पूर्व सरपंच जिले सिंह नेहरा, राजवीर शर्मा, पूर्व सरपंच तेलु राम चोपड़ा, ठाकुर राम भूल, और संदीप तोमर ने उनका स्वागत किया।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए प्रदीप नरवाल ने कहा कि जनता उन्हें मौका देती है तो गांवों में स्वच्छ एवं नियमित पेयजल की आपूर्ति की जाएगी। सुचारू बिजली दी जाएगी। जलभराव की समस्या हल करने के लिए बेहतर सीवरेज व्यवस्था की जाएगी, सिचाई के लिए सुंदर नहर के पानी का समय बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद वे बवानीखेड़ा को विकास में नंबर वन बनाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement