For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भय और भ्रष्टाचार मुक्त अम्बाला बनाएंगे : चित्रा

08:57 AM Aug 28, 2024 IST
भय और भ्रष्टाचार मुक्त अम्बाला बनाएंगे   चित्रा
मंगलवार को अम्बाला छावनी में लोगों को सम्बोधित करतीं कांग्रेस नेत्री चित्रा सरवारा। -हप्र

अम्बाला, 27 अगस्त (हप्र)
आज अम्बाला छावनी विधानसभा के ग्रीन पार्क में हरियाणा कांग्रेस की नेत्री चित्रा सरवारा ने हरियाणा मांगे हिसाब के तहत लोगों से मिलकर जनसंपर्क अभियान चलाया।
चित्रा सरवारा ने अपने साथी संदीप वासन के निवास पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा की अब मौका आ रहा है कि आपको और हमें मिलकर अम्बाला छावनी को भय और भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है।
उन्होंने कहा की आप लोगों से छुपा नहीं है कि पिछले 10 वर्षों में अम्बाला छावनी में भय का माहौल था। कोई भी व्यापारी, कर्मचारी या आमजन सरकार के खिलाफ बोलता था तो या तो उसको प्रताड़ित किया जाता था या उसके खिलाफ झूठा पर्चा दर्ज करवा उसको जेल भेज दिया जाता था। और तो और लोगों को बोलने पर इतनी बड़ी सजा तक दी गई कि उनकी सम्पतियों पर बुलडोजर तक चलवा दिए गए। मतलब साफ था की जो भी सरकार के खिलाफ बोलेगा वो बख्शा नहीं जायेगा। चित्रा ने कहा की अब चुनाव आ रहा है। आप सबको भी इस सरकार को जवाब देने का वक्त आ गया है।
अब मौका आपके हाथ में है कि भय और भ्रष्टाचार मुक्त शासन चाहिए या फिर से लोगों को घरों से उठवाकर झूठे पर्चे दर्ज करवाने वाली सरकार चाहिए। इस अवसर पर चित्रा सरवारा को ग्रीन पार्क निवासियों ने 10 सालों से चल रही समस्याओं से अवगत करवाया तथा पूरे अम्बाला में विकास के नाम पर 10 साल से चल रही लूट पर भी चर्चा की। चित्रा सरवारा ने स्थानीय लोगों के प्रमुख मुद्दों को सुना और समझा और कहा की सरकार आते ही हमारी प्रमुखता रहेगी कि अम्बाला में मात्र दो घंटे की बरसात में जो पूरा छावनी डूब जाता है उससे निजात कैसे पाई जाए।
इस कार्यक्रम में पूर्व पार्षद निशा परमार ने भी अपने विचार रखे और कांग्रेस की सरकार में अम्बाला छावनी व अपने इलाके में कराये गए कामों का भी बखान किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement