For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

इलाके की आवाज संसद में बुलंद करने में नहीं छोड़ेंगे कोई कोर-कसर : मोहनलाल बड़ौली

10:02 AM May 21, 2024 IST
इलाके की आवाज संसद में बुलंद करने में नहीं छोड़ेंगे कोई कोर कसर   मोहनलाल बड़ौली
जुलाना क्षेत्र में सोमवार को खरक रामजी गांव की चौपाल में आयोजित सभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली। -हप्र
Advertisement

जींद (जुलाना), 20 मई (हप्र)
सोनीपत लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। हरियाणा की जनता भी पिछला रिकार्ड कायम रखते हुए सभी 10 लोकसभा सीटें फिर से मोदी की झोली में डालेगी और सोनीपत सीट से जीत का अंतर पहले से कहींं ज्यादा होगा। मोहन लाल बड़ौली सोमवार को अपने चुनावी अभियान के तहत जुलाना क्षेत्र के लखमीरवाला, सुंदरपुर, बराहकलां, सिवाहा, आसन, चाबरी, खरकरामजी, बराह खुर्द, सिंधवी खेड़ा, रधाना, बिरौली, निडानी, पडाना, निडाना, ढिगाना व शामलो कलां समेत 16 गांवों में सभाओं को संबोधित कर रहे थे। ग्रामीणों से सीधा संवाद करते हुए बड़ौली ने कहा कि वह सांसद बनकर इलाके की आवाज को संसद में बुलंद करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे। सभाओं को हरियाणा कॉनफेड के चेयरमैन कर्मवीर सैनी, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रामराजी शर्मा, मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन विष्णु शर्मा, डा.सुरेंद्र लाठर, संदीप लोहान, तेजेंद्र ढुल आदि ने भी संबंधित किया।
इस मौके पर भाजपा के जुलाना विधानसभा सह प्रभारी सत्यवान खटकड़, वरिष्ठ नेता डा.पुष्पा तायल, सतीश सांगवान, रामफल शर्मा, विकास ब्राह्मणवास, धमेंद्र शर्मा,यशवंत करसोला आदि मौजूद रहे।

Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी बाहरी, कहां मिलेंगे कोई गारंटी नहीं : कर्मवीर सैनी

सोनीपत लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मोहनलाल बड़ौली के साथ जुलाना दौरा कर रहे कॉनफेड के चेयरमैन कर्मवीर सैनी ने सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी को अपने सीधे निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी न यहां रहते और न ही उनका यहां पर वोट, वो उत्तराखंड में रहते हैं, किसी छोटे से काम के लिए उनके पास उत्तराखंड जाने पड़ेगा, वहां वे मिलेंगे या नहीं, इसकी भी कोई गांरटी नहीं। खासकर जींद जिले के लोग इस बात को अच्छी तरह से समझ रहे हैं। कर्मवीर सैनी ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी मोहन बड़ौली को जींद जिले की तीनों विधानसभा सीटों जींद, जुलाना व सफीदों से भारी बढ़त मिलने जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement