मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पार्क के रखरखाव में करेंगे हरसंभव मदद

10:46 AM Aug 04, 2024 IST
सोनीपत के शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पार्क में शनिवार को आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों से समस्याएं सुनते मेयर निखिल मदान। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 3 अगस्त (हप्र)
मेयर निखिल मदान ने कहा कि शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पार्क को हराभरा और आकर्षक बनाने में हरसंभव मदद की जाएगी। इतना ही नहीं निगम के अधिकार क्षेत्र में आने वाले सभी कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जायेगा। उन्होंने कहा कि बंद पड़े फव्वारे को चालू करवाया जाएगा और साथ ही पीने के पानी की व्यवस्था की जाएगी।
मेयर निखिल मदान शनिवार सुबह सुभाष चौक पर स्थित शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पार्क की देखरेख करने वाली आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों व सदस्यों की समस्याएं सुन रहे थे। आरडब्ल्यूए के निमंत्रण पर मेयर निखिल मदान पार्क में पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि पार्क में स्वच्छ पेयजल की कोई व्यवस्था नहीं है। वर्षों पुराना फव्वारा बंद पड़ा है। पार्क के अंदर शौचालय की हालत बेहद दयनीय है। इसके अलावा पार्क के साथ लगते एक मकान के सीवरेज का पानी भी पार्क में छोड़ा जा रहा है।
इस अवसर पर मेयर मदान ने कहा कि नगर निगम द्वारा शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पार्क के रखरखाव के लिए आरडब्ल्यूए को हर माह वित्तीय मदद की जाती है। उन्होंने अपील है कि निगम द्वारा दी जा रही वित्तीय सहायता के माध्यम से पार्क को बेहतर बनाया जाए। साथ ही मेयर ने कहा कि पार्क के रखरखाव में निगम की ओर से कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जायेगी।

ये लोग थे मौजूद

नरेश छाबड़ा, संजीव वलेचा, जगदीश शर्मा, पवन हसीजा, नवीन तनेजा, सतीश कुमार, रमेश कामरा, ओम प्रकाश, महेश कुमार, संजीव जैन, ओम प्रकाश, विजय वधवा, गुलशन, विनोद खुराना, महेंद्र शर्मा ,सुभाष विरमानी समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement