मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पिछड़े क्षेत्रों में काम करवाने को देंगे तवज्जो : ब्रह्मचारी

08:30 AM Jun 06, 2024 IST
सोनीपत के गांव रिंढाना स्थित मंदिर में महंत भलेगिरी महाराज का आशीर्वाद लेने पहुंचे सतपाल ब्रह्मचारी, इंदुराज, सुभाष गांगोली व बलबीर वाल्मीकि। -हप्र

सोनीपत, 5 जून (हप्र)
सोनीपत से नवनिर्वाचित सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने बुधवार को गांव रिंढाना में माता शीतला के मंदिर में पहुंचकर पूजा की और महंत भलेगिरि महाराज का आशीर्वाद लिया। ब्रह्मचारी ने कई विधायकों के साथ पंचधूनी की परिक्रमा भी की।
बता दें कि महंत मंदिर परिसर में भीषण गर्मी में पंचधूनी जलाकर उनके बीच कठोर तपस्या कर रहे हैं। तपस्या का उद्देश्य सबका का कल्याण और शांति कायम करना है। उनकी कठोर तपस्या को देखने और मंहत के दर्शन के लिए आसपास के अलावा दूरदराज से श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। महंत भलेगिरि की तपस्या 22 जून को पूर्ण होगी। इससे पहले, सतचंडी महायज्ञ  किया जाएगा।
कांग्रेस की तरफ से जब सतपाल ब्रह्मचारी को टिकट देने की घोषणा की थी, तब अगले दिन ही उन्होंने गांव रिंढाना पहुंचकर महंत भलेगिरि महाराज से आशीर्वाद लिया था। वे अपने वादे के मुताबिक चुनाव जीतने के अगले दिन ही फिर से महंत का आशीर्वाद लेनेेे पहुंचे।
इस दौरान ब्रह्मचारी ने बरोदा हलका के विधायक इंदुराज नरवाल, इसराना से विधायक बलबीर वाल्मीकि व सफीदों से विधायक सुभाष गांगोली के साथ तपस्या स्थल पर परिक्रमा की। उन्होंने कहा कि संतों के आशीर्वाद व लोगों के प्यार से ही उनका चुनाव में बेड़ापार हुआ। गांव रिंढाना के ग्रामीणों ने भी नवनिर्वाचित सांसद का जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर भारी संख्या में मौजूद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए ब्रह्मचारी ने कहा कि सोनीपत लोकसभा में विकास के मामले में पिछड़े क्षेत्रों में काम करवाने की प्राथमिकता रहेगी। सोनीपत के लोगों की आवाज को संसद में जोरशोर से उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वो हर क्षेत्र का सामान रूप से विकास कराने को प्रतिबद्ध हैं।

Advertisement

Advertisement