मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बहादुरगढ़ को भय, भ्रष्टाचार मुक्त करवाने का संकल्प करेंगे पूरा : शीला राठी

11:09 AM Sep 11, 2024 IST
बहादुरगढ़ के गांव बामड़ोली में जनसंपर्क करतीं इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी।-निस

बहादुरगढ़, 10 सितंबर (निस)
इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी का चुनाव प्रचार लगातार जोर पकड़ रहा है। जनसंपर्क अभियान के दौरान मंगलवार को उन्हें गांव बामड़ोली में बड़ी संख्या में लोगों का समर्थन व सहयोग मिला। शीला नफे सिंह राठी ने यहां जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से सीधा संवाद दिया। गांव में जहां लोगों ने उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया, वहीं अपनी समस्याएं भी उनके समक्ष रखी। शीला नफे सिंह राठी के समक्ष ग्रामीणों ने कहा कि गांव में अनेक समस्याएं हैं, जिसका पिछले कई सालों से कोई समाधान नहीं हो पाया है।
कांग्रेस व भाजपा सरकार ने लोगों के साथ धोखा किया और बरगलाकर सत्ता तो प्राप्त कर ली, लेकिन विकास के नाम पर एक ईंट तक नहीं लगाई। भाजपा ने लोगों को केवल लाइनों में खड़ा कर दिया और जरूरतमंदों के बीपीएल कार्ड, बुढ़ापा पेंशन तक काट दी।
शीला नफे सिंह राठी ने कहा कि हलके की जनता से जिस प्रकार उन्हें समर्थन व स्नेह मिल रहा है, उससे उन्हें विश्वास है कि उनकी जीत पक्की है, जिसके बाद वह विधानसभा में पहुंचकर बहादुरगढ़ के लोगों के हकों की आवाज को बुलंद करेंगी और हलके में पूर्ण विकास कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि नफे सिंह राठी ने इस हलके के लिए अपना बलिदान दिया है। उन्हीं के दिखाए गए रास्ते पर उनका परिवार भी हलके की सेवा करेगा। विधायक बनने के बाद भय व भ्रष्टाचार को समाप्त कर लोगों को शांतिपूर्ण वातावरण प्रदान किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement