मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सोनीपत को स्मॉर्ट सिटी बनाने का विधायक पंवार का सपना करेंगे पूरा : समीक्षा पंवार

08:40 AM Aug 23, 2024 IST
सोनीपत में बृहस्पितावर को एक कार्यक्रम में बुर्जुग महिला द्वारा फूलमाला पहनाने के प्रयास के दौरान उन्हीं को माला पहनाती समीक्षा पंवार।-हप्र

सोनीपत, 22 अगस्त (हप्र)
सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार की पुत्रवधू समाजसेविका समीक्षा पंवार ने कहा कि उनके ससुर ने सोनीपत को स्मॉर्ट सिटी बनाने का जो सपना संजो कर रखा है, उसे हर हॉल में पूरा करेंगे।
समीक्षा पंवार बृहस्पतिवार को मलिक कॉलोनी, मॉडल टाउन, वेस्ट रामनगर, ब्रह्म कॉलोनी सहित अन्य स्थानों पर सभाओं को संबोधित कर रही थी।
उन्होंने कहा कि विधायक सुरेंद्र पंवार ने विधायक बनते ही सोनीपत को आगे बढ़ाने के लिए करोड़ों रूपये के विकास कार्य करवाए हैं। 5 साल से विधायक पंवार सरकार से बजट की मांग करते चले आ रहे हैं, लेकिन सरकार ने कोई बजट नहीं दिया। फिर भी विधायक पंवार ने संघर्ष करते हुए सोनीपत के विकास कार्यों को पूरा करवाने में भरसक प्रयास किये हैं। विधायक पंवार ने सोनीपत को स्मॉर्ट सिटी बनाने का सपना संजो कर रखा है, जिसे हर हालत में पूरा किया जाएगा। समीक्षा पंवार ने बताया कि भाजपा ने झूठे वादे करके आमजन को बरगलाने की कोशिश की हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही सच के साथ प्रत्येक वर्ग का कल्याण करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में पुन: हरियाणा में कांग्रेस सरकार बन रही है जिसमें प्रत्येक वर्ग का कल्याण किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement