For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दुकानदारों, व्यापारियों को धमकियों से दिलवायेंगे मुक्ति : शीला नफे सिंह राठी

07:20 AM Sep 16, 2024 IST
दुकानदारों  व्यापारियों को धमकियों से दिलवायेंगे मुक्ति   शीला नफे सिंह राठी
बहादुरगढ़ में रविवार को रेलवे रोड पर जनसंपर्क करतीं इनेलो-बसपा गठबंधन की साझा उम्मीदवार शीला नफे सिंह राठी। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 15 सितंबर (निस)
इनेलो-बसपा गठबंधन की साझा उम्मीदवार शीला नफे सिंह राठी ने रविवार को समर्थकों सहित बाजार में व्यापारियों से संपर्क साधा। उन्होंने समर्थकों के साथ किला मोहल्ला से डोर टू डोर अभियान की शुरुआत की और मेन बाजार, रोहतक रोड, झज्जर रोड, मांडोठी बाजार में दुकानदारों से संपर्क साधकर अपने पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान व्यापारियों ने शीला नफे सिंह राठी को कई समस्याएं भी बताईं। इस पर शीला राठी ने दुकानदारों, व्यापारियों को आश्वासन दिलाया कि उन्हें धमकियों से मुक्ति दिलवाई जायेगी।
दुकानदारों ने उन्हें बताया कि शहर के सभी बाजारों में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। पानी की निकासी, बदहाल सफाई व्यवस्था व शौचालयों की सुविधा तक नहीं है। सरेआम छीना झपटी, चेन स्नेचिंग वारदात हो रही है, लोगों से फिरौती मांगी जा रही है।
इस पर शीला राठी ने कहा कि नफे सिंह राठी ने हमेशा व्यापारियों, आम नागरिकों के हित में काम किया था। उन्हीं के नक्शे कदम पर आज उनका परिवार चल रहा है। एक बार फिर हम जनता के बीच आए हैं। आप हमारा साथ दें, हम बहादुरगढ की तस्वीर बदलने में जी जान लगा देंगे। बाजारों में सुरक्षा के प्रबंध किए जाएंगे और सफाई, निकासी तथा नागरिक सुविधा संबंधित तमाम आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने पिछले 20 वर्षों में बहादुरगढ़ को बर्बाद करके रख दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement