मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधानसभा चुनाव भी पूरे दमखम से लड़ेंगे : अरविंद मित्तल

07:54 AM Jun 17, 2024 IST
Advertisement

जगाधरी, 16 जून (निस)
कांग्रेस नेता एवं पार्टी की सिटी इकाई के पूर्व प्रधान अरविंद मित्तल बूडिया ने कहा है कि लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव भी कार्यकर्ता पूरे दमखम से लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की कार्यशैली से समाज का हर वर्ग परेशान है।
दस साल के अंदर इस सरकार ने जनहित में कुछ भी नहीं किया है। मित्तल ने कहा कि कांग्रेस की सोच समाज व राष्ट्र हित में काम करने की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समाज को बांटने में नहीं बल्कि पाटने के विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि अपने केंद्रीय मंत्री के कार्यकाल में कुमारी सैलजा ने पूरे लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य कराये। बूडिया कस्बे में भी कुमारी सैलजा की बदौलत रिकार्ड काम हुए। अरविंद मित्तल ने कहा कि कुमारी सैलजा राष्ट्रीय स्तर की नेता हैं।
हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं ने टीम भावना से काम किया। उन्होंने कहा कि जहां  कांग्रेस उम्मीदवार वरुण मुलाना ने जगाधरी व साढौरा विधानसभा क्षेत्र से अच्छी लीड ली है, वहीं यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में भी पार्टी का प्रदर्शन बेहतर रहा है। अरविंद मित्तल ने कहा कि आज हर वर्ग के लोग कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement