मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

90 सीटों पर मजबूती से लड़ेंगे और जीतेंगे : कुमारी सैलजा

08:40 AM Sep 02, 2024 IST

चंडीगढ़, 1 सितंबर (ट्रिन्यू)
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस सभी 90 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। पार्टी हर सीट जीतने के लिए लड़ेगी। चुनाव को लेकर भाजपा घबराई हुई है। इसलिए मतदान की तिथि टलवा दी। तिथि बदलने से नतीजे नही बदलेंगे। उसके साथ वहीं होगा जो जनता ने सोच लिया है। उन्होंने कहा कि टिकट तो एक को ही मिलेगा, सब मिल-जुलकर उसकी जीत के लिए मेहनत करेंगे।
कुमारी सैलजा ने कहा कि सांसद कंगना रणौत खुद बयान नहीं देती, उनसे जो कहलवाया जाता है, वे कहती हैं। अगर वे स्वयं बयान देती हैं तो वे पार्टी के अनुशासन का पालन नहीं करती। वे ऐसा करती तो भाजपा को ये न कहना पड़ता कि कंगना ने जो कहा वह पार्टी का बयान नहीं है। रविवार को नई दिल्ली में मीडिया से बातचीत में सैलजा ने विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा, लोकसभा चुनाव से पहले से ही उनकी इच्छा विधानसभा चुनाव लड़ने की है। इस पर फैसला तो हाईकमान करेगा। हाईकमान का आदेश होगा तो जरूर लड़ा जाएगा।
एक सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा की सबसे बुरी आदत है कि वह अपनी बात से यू टर्न जल्द लेती है, भाजपा विचलित है और चुनाव को लेकर डरी हुई है इसलिए मतदान की तिथि बदलवाना चाहती है अगर तिथि बदल भी गई तो उससे भाजपा की किस्मत बदलने वाली नहीं है, क्योंकि जनता ने पहले ही ठान लिया है कि भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखना है और कांग्रेस को लाना है। उकलाना से कांग्रेस का उम्मीदवार कौन होगा के जवाब में उन्होंने कहा कि यह फैसला भी हाईकमान करेगा। उन्होंने कहा कि उकलाना उनका अपना घर है लोगों की उनसे अपेक्षाएं हैं।

Advertisement

Advertisement