For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम के लोगों से विचार विमर्श कर समस्याओं का समाधान करेंगे: नवीन गोयल

07:09 AM Aug 06, 2024 IST
गुरुग्राम के लोगों से विचार विमर्श कर समस्याओं का समाधान करेंगे  नवीन गोयल
सोमवार को गुड़गांव गांव की बड़ी चौपाल में जनसंवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 5 अगस्त (हप्र)
व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने ऐतिहासिक बड़ी चौपाल में जनसंवाद कार्यक्रम में कहा कि मां शीतला की गोद में बसे इस गांव का समग्र विकास करके एक नयी पहचान दी जाएगी। उन्होंने कहा कि गुड़गांव गांव का आशीर्वाद लेकर हलके का विकास करेंगे। आज नवीन गोयल ने गुड़गांव गांव के अलावा संजय ग्राम, सेक्टर-5 और न्यू कॉलोनी में भी जनसंवाद किया लोगों की शिकायत सुनीं।
संजय ग्राम में जनसंवाद कार्यक्रम में पानी की समस्या दूर कराने के लिए जनसंवाद कार्यक्रम में ही निगमायुक्त से की बात। निगमायुक्त ने दो-तीन दिन में पानी की आपूर्ति सही करने का आश्वासन दिया। नवीन गोयल ने क्षेत्रवासियों द्वारा किए गए स्वागत के लिए आभार जताते हुए कहा कि 5 साल पहले गुरुग्राम के विकास का संकल्प लेकर वे समाज के बीच आए थे। तब से निरंतर समाज की सेवा में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि आप विधानसभा भेजने का काम करें। जितने काम 20 साल में नहीं हुए होंगे, उतने काम वे 5 साल में करवा देंगे।
महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव की अध्यक्षता में न्यू कालोनी में नवीन गोयल ने जनसंवाद कार्यक्रम में कहा कि पंजाबी समाज त्याग, तपस्या व जुनून का प्रतीक है। इस समाज ने सब कुछ गंवा की बहुत कुछ बनाया है। बंटवारे की त्रास्दी झेली है। नवीन गोयल ने कहा कि एमडीआई चौक से उधर का क्षेत्र तो अंडरपास, फ्लाईओवर बनने से जाम से मुक्त हो गया। भविष्य में अतुल कटारिया चौक से पालम विहार तक ऐलिवेटेड फ्लाईओवर बनवाकर माता रोड को जाम से मुक्ति दिलाने के प्रयास होंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×