For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता के आशीर्वाद से तिगांव क्षेत्र का करेंगे विकास : ललित

10:33 AM Sep 17, 2024 IST
जनता के आशीर्वाद से तिगांव क्षेत्र का करेंगे विकास   ललित
फरीदाबाद में सोमवार को तिगांव विधानसभा क्षेत्र से पंचायती उम्मीदवार ललित नागर विनय नगर में क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 16 सितंबर (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने सोमवार को अपने चुनावी अभियान के तहत लहंडौला, वजीरपुर, ददसिया, गांव बसंतपुर, विनय नगर आदि में लोगों से जनसंपर्क करके सभाओं को संबोधित किया और समर्थन मांगा। इस दौरान पूर्व विधायक नागर का जगह-जगह लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया।
पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि वे पिछले बीस सालों से तिगांव क्षेत्र की एक परिवार की तरह सेवा कर रहे हैं, गर्मी हो, सर्दी हो, दिन हो या रात हो, हमेशा वह लोगों के सुख-दुख में खड़े रहे। वर्षों जिस पार्टी के लिए उन्होंने अपना जीवन समर्पित कर दिया, उस पार्टी ने नामांकन के आखिरी समय में उनसे धोखेबाजी कर उनका टिकट काट दिया, उनके इस अपमान की भरपाई केवल क्षेत्र की जनता वोट की चोट से कर सकती है, इसलिए जनता आशीर्वाद दे। नागर ने कहा कि वे तिगांव क्षेत्र के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में गली-गली में घूम चुके हैं और लोगों की समस्याओं से भली भांति परिचित हैं।
नागर ने भाजपा उम्मीदवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पांच सालों तक उन्होंने क्षेत्र में कुछ नहीं किया। केवल यह कहते रहे कि उनकी जेई नहीं सुन रहा, एसडीओ नहीं सुन रहा, कभी कहते हैं मेरे को मंत्री काम नहीं करने दे रहा, ऐसे व्यक्ति को जिताने से कोई फायदा नहीं, क्योंकि वो जेई, वो एसडीओ और वो मंत्री अभी भी यही है। ललित नागर ने कहा कि पार्टी की टिकट कोई जीत की गारंटी नहीं होती, जनता जनार्दन ही असली टिकट होती है और जनता जिसके साथ होती है, जीत उसी की होती है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement