मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

36 बिरादरी को साथ लेकर करेंगे बड़खल का विकास : अधलखा

10:50 AM Sep 14, 2024 IST
फरीदाबाद स्थित बड़खल क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धनेश अधलखा शुक्रवार को डोर-टू-डोर जन संपर्क करते हुए। -हप्र

फरीदाबाद, 13 सितंबर (हप्र)
बड़खल से भाजपा प्रत्याशी धनेश अधलखा ने नामांकन करने के बाद अपने चुनावी अभियान के तहत एनएन-2, 3 व 5 में डोर-टू-डोर लोगों से जनसंपर्क किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
इस दौरान जगह-जगह लोगों ने धनेश अधलखा का स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी धनेश ने कहा कि विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है, 2014 से पहले का हरियाणा और आज का हरियाणा दोनों में जमीन आसमान का अंतर है, भाजपा सरकार में इस प्रदेश ने विकास की नयी बुलंदियों को छूआ है।
उन्होंने कहा कि बड़खल क्षेत्र भी भाजपा सरकार में विकास से अछूता नहीं रहा। यहां भी विकास की अनेकों ऐसी परियोजनाएं क्रियान्वित हुई है, जिससे इस क्षेत्र के विकास को गति मिली है। उन्होंने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने उन पर जो विश्वास जताया है। उस विश्वास पर वह पूरी तरह से खरा उतरेंगे और छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर बड़खल क्षेत्र का समुचित विकास करेंगे।
जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों ने धनेश को विश्वास दिलाया कि बड़खल में फिर से कमल खिलेगा और जनता उन्हें विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजने का काम करेगी।

Advertisement

Advertisement