For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रेवाड़ी का खोया सम्मान व विकास वापस लेकर आएंगे : चिरंजीव

09:54 AM Oct 02, 2024 IST
रेवाड़ी का खोया सम्मान व विकास वापस लेकर आएंगे   चिरंजीव
रेवाड़ी के मोहल्ला गुलाबी बाग में जनसभा को संबोधित करते चिरंजीव राव। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 1 अक्तूबर (हप्र)
रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी चिरंजीव राव ने कहा कि पूरे हरियाणा में अब एक ही चर्चा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी अपनी जमानत बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।
यदि जनता ने उन्हें आशीर्वाद देकर विधानसभा में भेजा तो रेवाड़ी का खोया हुआ सम्मान व फाइलों में गुम हुआ विकास वापस लेकर आएंगे। वे अपने हलके के गांवों व शहर के मोहल्लों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। लोगोंं ने उनका फूलमालाओं से स्वागत किया।
चिरंजीव राव ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस 70 से ज्यादा सीटें जीत रही हैं, जबकि भाजपा के उम्मीदवार केवल अपनी जमानत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा केवल झूठ, फूट की राजनीति कर रही है। उन्होंने सवाल किया कि भाजपा बताए कि पिछले 10 वर्षों में जनता के लिए उसने क्या किया।
2014 में हरियाणा पर 75 हजार करोड़ का कर्जा था और अब 3.15 हजार करोड़ का कर्जा हो चुका है। चिरंजीव राव ने कहा भाजपा सरकार ने युवाओं को नौकरी व किसानों को एमएसपी नहीं दी। किसानों को डीएपी खाद का कट्टा नहीं मिल रहा है।
भाजपा नेताओं ने रेवाड़ी शहर को 50 साल पीछे धकेल दिया है। कांग्रेस शासनकाल के दौरान शहर गति की ओर अग्रसर था, लेकिन आज यह विकास की पटरी से उतर चुका है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement