For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हमें स्वतंत्रता सेनानियों का दिल से सम्मान करना चाहिए : राजेश नागर

07:08 AM Aug 13, 2024 IST
हमें स्वतंत्रता सेनानियों का दिल से सम्मान करना चाहिए   राजेश नागर

बल्लभगढ़, 12 अगस्त (निस)
विधायक राजेश नागर ने आज गांव कौराली में तिरंगा यात्रा निकालकर अमर शहीद देवेंद्र सिंह भाटी की प्रतिमा की साफ-सफाई कर माल्यार्पण किया और यहां एक पेड़ मां के नाम लगाकर सभी को पर्यावरण के प्रति प्रेरित किया।
राजेश नागर ने कहा कि हमें स्वतंत्रता सेनानियों का दिल से सम्मान करना चाहिए और स्वतंत्रता एवं गणतंत्र दिवस पर अवश्य ही अपने भवनों पर तिरंगा फहराना चाहिए। विधायक नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश और देश के बाहर रहने वाले भारतवासी भी 13 से 15 अगस्त तक अपने भवनों पर तिरंगा लहरा रहे हैं।
विधायक नागर ने कहा कि पर्यावरण सुरक्षित है तो जीवन सुरक्षित है। इसलिए इस स्वतंत्रता दिवस पर सभी देश के पर्यावरण को सुधारने और अधिक से अधिक संख्या में पौधे लगाने की प्रेरणा लें। उन्होंने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी लोगों को भाजपा के साथ मजबूती से जोड़ रहे हैं।
इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का ग्रामीणों ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर अशोक सरपंच कौराली, अजीत सिंह, रोतान सिंह पूर्व सरपंच कौराली, राजेश सोलंकी पूर्व सरपंच कौराली, महेंद्र सिंह, सुंदर सिंह, नेपाल सिंह, कुलबीर फौजी, भगत सिंह, रूपेश पंच, ब्रह्म फौजी, सतीश सरपंच इमामुद्दीनपुर, मुकेश पूर्व सरपंच चांदपुर, राजेश्वर पूर्व सरपंच, राजेंद्र सिंह, जुगनू पंच, जितेंद्र पंच, तरुण पंच, गोपाल पंच, पवन शर्मा ग्राम सचिव, तेजवीर, रेशम सिंह, रामबीर सिंह अधाना चेयरमेन, दीपक अधाना, तातानी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×