For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

डबल कमल खिलाना होगा : अनुराग ठाकुर

08:17 AM May 05, 2024 IST
डबल कमल खिलाना होगा   अनुराग ठाकुर
भोटा में पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते अनुराग ठाकुर। -निस
Advertisement

हमीरपुर, 4 मई (निस)
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को भोटा में बड़सर व भोरंज विधानसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग के लिए हिमाचल में जो काम किए गए हैं, वह सराहनीय हैं।
उन्होंने कहा कि किरतपुर-मनाली नेशनल हाईवे में अब लोग सुबह चंडीगढ़ के लिए निकलते हैं और शाम को वापस आ जाते हैं। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि एम्स बिलासपुर में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिल रही हैं। यदि किसी को बिलासपुर नहीं जाना हो तो ऊना में भी पीजीआई सेंटर खोला जा रहा है। अनुराग ने कहा कि अब सिंगल कमल से काम नहीं चलेगा, डबल कमल खिलाना होगा। उन्होंने कहा कि इंद्रदत लखनपाल को भी जिताएंगे और अनुराग ठाकुर को भी जिताएंगे। भाजपा को भारी बहुमत से सत्ता में लाना है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा मोटे अनाज को बढ़ावा देने के लिए काफी प्रयास किए गए हैं।
अनुराग ने कहा कि जिस तरह आपने पिछले चार चुनावों में मुझे रिकार्ड मतों से लोकसभा पहुंचाया है, उसी प्रकार इस बार भी ऐसा ही करेंगे।
उन्होंने कहा कि जब मैं कमर कसने की बात कहता हूं तो इसका सीधा मतलब पन्ना प्रमुख की भूमिका पर विशेष रूप से रहता है। उन्होंने कहा कि सभी पन्ना प्रमुख एवं कार्यकर्ता बूथ स्तर से भाजपा के लिए समर्थन मांग रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×